'भारत पर करेंगे हमास जैसा हमला', खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दी धमकी
'भारत पर करेंगे हमास जैसा हमला', खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने दी धमकी
Share:

नई दिल्ली: इजरायल और हमास के बीच युद्ध जारी है। इस जंग में दोनों तरफ से लगभग 3 हजार लोग मारे जा चुके हैं। इस बीच खालिस्तानी आतकंवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को इजरायल-फिलिस्तीन युद्ध से सीखने की धमकी देता है जिससे भारत में भी इसी प्रकार की प्रतिक्रिया न हो। अमेरिका में प्रतिबंधित सिख फॉर जस्टिस (SFJ) संगठन के चीफ पन्नू ने कहा, "पंजाब से फिलिस्तीन तक अवैध कब्जे वाले लोग प्रतिक्रिया देंगे तथा हिंसा से हिंसा उत्पन्न होती है।"  

आगे पन्नू ने कहा कि यदि भारत ने पंजाब पर "कब्जा" जारी रखा तो "प्रतिक्रिया" होगी तथा "भारत और प्रधानमंत्री मोदी इसके लिए जिम्मेदार होंगे।" खालिस्तानी आतंकी ने कहा कि हमारा संगठन SFJ 'बेलट और वोट' में भरोसा रखता है तथा उसने दावा किया कि "पंजाब की मुक्ति निश्चित है।" कैमरे की तरफ संकेत करते हुए पन्नू वीडियो में बोलता है, "इंडिया, चॉइस इज यॉर्स। बेलट ऑफ बुलेट।" पन्नू का ये वीडियो, उसके खिलाफ FIR दर्ज होने के कुछ ही दिनों पश्चात् आया है। पन्नू पर अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान वर्ल्डकप के मैच से धमकी देने और दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में FIR दर्ज हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद के साइबर क्राइम डीसीपी अजीत राजियन ने बताया कि पन्नू के धमकी देने वाले पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो कई सोशल मीडिया अकाउंट पर भेजे गए थे। 

इस वीडियो मैसेज में यह भी बताया गया है कि SFJ कनाडा में आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला लेगा। अमृतसर में पैदा हुए पन्नू के खिलाफ राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने 2019 में पहला मुकदमा दर्ज किया था। उसके खिलाफ आतंकी कृत्यों और गतिविधियों की वकालत करने, उन्हें संचालित करने में प्रमुख भूमिका निभाने एवं धमकियों से डराने-धमकाने की रणनीति से पंजाब और भारत के अन्य भागों में भय एवं आतंक फैलाने का आरोप लगाया गया है। आतंकी के खिलाफ तीन फरवरी, 2021 को विशेष NIA अदालत द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। उसे पिछले वर्ष 29 नवंबर को घोषित अपराधी घोषित किया गया था।  

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को मिली जमानत, जेल से बाहर आते ही बच्चे पर लुटाया प्यार

पुलिस के सामने ही ईआरवी को भगा ले गया चोर, दंग रह गए लोग

किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रही है मोदी सरकार, PM किसान सम्मान निधि में मिलेंगे 8000 रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -