पुलिस के सामने ही ईआरवी को भगा ले गया चोर, दंग रह गए लोग
पुलिस के सामने ही ईआरवी को भगा ले गया चोर, दंग रह गए लोग
Share:

यमुनानगर: हरियाणा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ ईआरवी (इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल) को पुलिसकर्मियों की आंखों के सामने ही एक चोर भगा ले गया। बहुत वक़्त पश्चात् डायल-112 गाड़ी तकरीबन 10 किलोमीटर दूर एक सुनसान क्षेत्र से बरामद हुई, लेकिन उसकी चाबी गायब थी। पुलिस खेतों में गाड़ी की चाबी तलाश करती दिखाई दी। 

DSP कंवलजीत ने बताया कि 681 नंबर इआरवी को सूचना देकर बताया गया था कि यमुनानगर जिले के गांव खुर्दी में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा है। तत्पश्चात, पुलिस की टीम वहां के लिए निकली थी, इसी बीच मार्ग में गांव खंडवा मोड़ पर कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। ईआरवी को लोगों ने रोका और पूरी बात बताई। इस पर पुलिस ने झगड़ा करने वाले को गिरफ्त में लेकर गाड़ी में बैठा लिया। तत्पश्चात, ईआरवी गांव खुर्दी पहुंची, पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरकर वहां आपस में विवाद करने वाले पति-पत्नी को समझाने लगे, मगर गाड़ी की चाबी निकालना भूल गए। वहीं गाड़ी में बैठे अपराधी ने जब देखा कि सभी पुलिसकर्मी विवाद सुलझाने में व्यस्त हैं तथा गाड़ी में चाबी लगी तो वह आगे सीट पर बैठ गया तथा गाड़ी को स्टार्ट कर भगा ले गया। 

वही जब पुलिसकर्मियों ने देखा तो वे हैरान रह गए। पुलिस ने तत्काल मोटरसाइकिल से उसका पीछा करना शुरू कर दिया। अपराधी युवक घटनास्थल से लगभग 10 किलोमीटर दूर तक गाड़ी को भगा ले गया था। घटनास्थल से 10 किलोमीटर दूर हुड्डा सेक्टर 18 के एक सुनसान क्षेत्र से यह गाड़ी बरामद हुई। लेकिन जब तक पुलिस इस गाड़ी के समीप पहुंची चोर फरार हो चुका था। फरार चोर की तलाश में पुलिस की कई टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। DSP कंवलजीत ने कहा कि अपराधी की पहचान कर ली गई है तथा बहुत जल्द वह सलाखों के पीछे होगा। 

किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रही है मोदी सरकार, PM किसान सम्मान निधि में मिलेंगे 8000 रुपये

भारत को 'हमास' जैसे हमले की धमकी ! खालिस्तानी आतंकी पन्नू बोला- पंजाब पर कब्ज़ा छोड़ो

'आपने इतिहास रच दिया..', एशियाई गेम्स 2023 में भारत का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों से मिले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -