'हमें फंसाया जा रहा है...', टीचर के डांटते ही लिखा सुसाइड नोट और फंदे पर लटक गईं 2 छात्राएं
'हमें फंसाया जा रहा है...', टीचर के डांटते ही लिखा सुसाइड नोट और फंदे पर लटक गईं 2 छात्राएं
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां दो दलित लड़कियों ने सरकारी हॉस्टल में खुदखुशी कर ली। यह हॉस्टल तेलंगाना सरकार द्वारा अनुसूचित जाति (SC) विद्यार्थियों के लिए चलाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि विद्यार्थियों को जूनियर छात्रों के साथ कथित तौर पर बुरे बर्ताव की शिकायत के बाद टीचर ने डांट दिया था।

घटना की खबर के पश्चात् जब पुलिस हॉस्टल पहुंची तथा छानबीन की तो मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें छात्राओं ने कहा कि उन पर झूठा आरोप लगाया गया। उन्हें झगड़े के लिए फंसाया गया। उन्होंने किसी को भी उकसाया नहीं था। नोट में आगे लिखा है कि- कोई भी हम पर भरोसा नहीं करता। हमें उस बात के लिए फंसाया जा रहा है, जो हमने नहीं किया। हम इसका सामना करने में असमर्थ हैं एवं इसलिए हम आत्महत्या कर रहे हैं। हमारा अंतिम संस्कार एक साथ कर देना। नोट में दोनों ने अपनी बेगुनाही का दावा करते हुए कहा कि सिर्फ उनकी वार्डन शैलजा को ही उनकी बात पर भरोसा था। दुर्भाग्य से जिले के वार्डन और डेवलपमेंट अफसर तक बात नहीं पहुंची।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की है। वही इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी नारायण रेड्डी ने कहा कि जूनियर क्लास के छात्रों ने दोनों छात्राओं के खिलाफ शिकायत की थी। हालांकि ये छोटा मुद्दा था। तत्पश्चात, वार्डन ने उन्हें समझाया था, मगर ऐसा लगता है कि लड़कियां इस बात से अधिक परेशान थीं।

'INDIA' गठबंधन को एक और बड़ा झटका, अब ये पार्टी थामेगी BJP का दामन!

अचानक RSS कार्यालय में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, संघ पदाधिकारियों के साथ चली 40 मिनट की गोपनीय बैठक

मुंबई में INDIA गठबंधन की महारैली, लेकिन ममता-केजरीवाल के शामिल होने पर संशय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -