करोड़ो की नल-जल योजना पर फिरा पानी, लापरवाही का बड़ा मामला
करोड़ो की नल-जल योजना पर फिरा पानी, लापरवाही का बड़ा मामला
Share:

अम्बामाली: मोहखेड़ विकासखंड की ग्राम पंचायत अम्बामाली के शंकरपुर क्षेत्र की हैं. यहां पर करोड़ों की लागत से बनी नल-जल योजना से पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है. ग्रामीणों के मुताबिक नल-जल योजना समिति के अधिकारी कर्मचारी इन दिनों लापरवाही बरत रहे हैं और शंकरपुर नहीं पहुंच रहे हैं.

यदि बात की जाए तो समिति द्वारा एक दिन छोडक़र पानी देना निश्चित है लेकिन यहां एक सप्ताह से पानी नहीं पहुंचा है. वही ग्रामीणों का कहना है  हर महीने बिल की वसुलील तो की जा रही हैं. लेकिन पानी नहीं पहुंचाया जा रहा हैं. इसकी शिकायत कई बार समिति को  बताया गया हैं. लेकिन फिर भी इसपर कोई प्रभाव नहीं पडा. नंदन समिति द्वारा इस ओर बिलकुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है. वही इस संबंध में ग्रामीणों ने कई बार सरोठ जलाशय के मुख्य अधिकारी से भी शिकायत की तो उन्होंने केवल आश्वासन दिया लेकिन योजना का लाभ नहीं मिला हैं.

यदि बात की जाए तो अभी मोहखेड़ से सांवरी रोड का कार्य चल रहा है जिसका हवाला देकर बताया जा रहा हैं. हाल ही में पाइपलाइन टूटी हुई है. जानकारी के मुताबिक टंकियों में रात के समय पाइपलाइन सुधार कर पानी भर दिया जाता हैं, परन्तु शंकरपुर के वार्ड क्र. सात में पूरे साल भर से पानी की समस्या बनी हुई है. ग्रामीणों ने कहा कि अब जल्द ही कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जानकारी दी जाएगी.

कोटा के अस्पताल के खिलाफ कोर्ट में हुई याचिका दायर, लगा 100 नवजात की मौत का आरोप

प्लॉट की खुदाई करते समय मिला कुछ ऐसा, जिसे देख लोगों में मची भगदड़

जेएंडके और लद्दाख को हिमाचल के हिस्से का एक प्रतिशत टैक्स दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -