प्लॉट की खुदाई करते समय मिला कुछ ऐसा, जिसे देख लोगों में मची भगदड़
प्लॉट की खुदाई करते समय मिला कुछ ऐसा, जिसे देख लोगों में मची भगदड़
Share:

लुधियाना: एकाएक बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी से आज के समय में ऐसा कोई भी वाकिफ नहीं है वहीं हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जंहा मजदूरों में हड़कंप मच गया और उनकी आंखें फटी रह गईं, जब उन्होंने प्लॉट की खुदाई करते हुए एक चीज देखी. जांच करने पर वह चीज बम निकले. पंजाब के लुधियाना में गांव गिल के रिंग रोड पर कालोनी के प्लॉट में खुदाई के दौरान बम मिले. खुदाई कर रहे मजदूर ने पहले अपने ठेकेदार को बताया. इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी. बम मिलने की सूचना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. थाना डेहलो के एसएचओ सुखदेव सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस को मौके से 10 से 15 बम मिले हैं जिनपर जंक लगा हुआ था. इसमें कुछ रॉकेट लांचर के खोल थे और कुछ हथ गोले.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन्हें अपने कब्जे में ले लिया है. जहां बम मिले हैं रात होने के कारण पुलिस ने वहां की खुदाई बंद करवा दी है. सोमवार को पुलिस उस जगह की खुदवाई करवाएगी. जानकारी के मुताबिक, गांव गिल के रिंग रोड पर गुरप्रीत कौर नाम की महिला ने प्लॉट लिया था. दो दिन पहले ही उसने विवेक ठेकेदार को खुदाई का काम दिया था.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि उस ठेकेदार का वर्कर चंद्रभान प्लॉट की खुदाई कर रहा था. रविवार देर शाम खुदाई के दौरान उसे एक बम मिला. इसके बाद जब उसने आगे खुदाई की तो एक और बम मिला. वह डर गया और ठेकेदार को सारी बात बताई. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने खुदाई शुरू की.खुदाई के दौरान पुलिस को 10 से 15 बम मिले. इनमें से कई खोल थे और बाकी पुराने होने के कारण मिट्टी से ढके हुए थे.

अँधेरी रात में पत्नी के आगे था उसका बॉयफ्रेंड, अचानक पीछे से पति ने आकर शुरू कर दिया....

घर में अकेली पाकर छटवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश, माँ पहुंची तो भाग निकले दरिंदे

संभल में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार बस, 3 की मौत कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -