बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बोले उमर रियाज- 'सलमान खान से थप्पड़ खाने को भी था तैयार'
बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद बोले उमर रियाज- 'सलमान खान से थप्पड़ खाने को भी था तैयार'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो के इस सीजन को याद रखने का सबसे बड़ा कारण उमर रियाज हैं. उमर रियाज जब शो में आये, तो सब उन्हें असीम रियाज के भाई के रूप में जानते थे. लेकिन कुछ दिन घर में गुजारने के पश्चात् उन्होंने फ्रेंडशिप एवं प्यार से अपनी एक पहचान बना ली. शो में उमर ने लोगों को अपना रियल साइड दिखाया, जो अधिकांश लोग नहीं दिखाते पाते. उनके फिनाले तक पहुंचने की उम्मीद थी, पर अफसोस उमर के प्रशंसकों का सपना, केवल सपना बन कर रह गया. 

वही इंस्टा लाइव के चलते उमर रियाज ने उन्हें मिल रहे प्यार को लेकर सभी का आभार जताया है. इसके साथ ही उन्होंने शो में अवसर देने के लिये बिग बॉस निर्माताओं को भी थैंक्स बोला है. उमर रियाज बोलते हैं कि बिग बॉस के कारण उन्हें एक पहचान मिली. यही नहीं, उनके लिये शो में सलमान खान से डांट खाना भी बड़ी थी. उमर का कहना है कि यदि सलमान खान गुस्से में उन्हें थप्पड़ भी मार देते, तो भी वो खुशी-खुशी मार खा लेते. ये सोच कर कि 'भाई सलमान खान से मार पड़ी है.'

वही आगे चर्चा करते हुए उमर ने कहा कि वो करण कुंद्रा से हमेशा बोलते थे कि 'कितना अच्छा हो, मैं और तू टॉप 2 में हों और सलमान सर हमारा हाथ उठा रहे हों. फिर चाहे विजेता कोई भी बने.' उमर बोलते हैं 'मेरा शो में आना भी ऊपर वाले के हाथ में था और शो से बाहर निकलना भी.' उमर ने कहा कि ट्रॉफी जीतना सपना था, मगर जो हुआ उस पर उनका जोर नहीं. प्रशंसकों का सपोर्ट और प्यार देख कर वो खुश हैं. उमर रियाज शो के एक मजबूत प्रतियोगी थे, जो फिनाले के बहुत नजदीक पहुंच चुके थे. आरम्भ में किसी ने भी ये उम्मीद नहीं की थी कि वो फिनाले तक पहुंचेंगे. लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता उमर ने हर किसी का दिल जीत लिया. शो में करण कुंद्रा और उमर रियाज की फ्रेंडशिप भी बहुत पसंद की जा रही थी. इसलिये ऐसा लग रहा था कि दोनों फ्रेंड टॉप 5 में साथ जाएंगे. प्रतीक के साथ हुए झगड़े के पश्चात् निर्माताओं ने उमर को बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

आकर्षक दाम शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे ये 4 स्कूटर

कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -