कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा
कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा
Share:

कोरोना संक्रमण इस समय तेजी से फ़ैल रहा है. इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी शामिल हो रहे हैं जो इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) का 4 महीने का बेटा भी कोरोना संक्रमित हो गया है। जी दरअसल इस बात का खुलासा खुद किश्वर ने किया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि 'उनके चार महीने का बेटा निरवैर कोरोना पॉजिटिव हो गया है।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) का 11 महीने का बेटा सूफी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

इस समय सूफी अस्पताल में भर्ती है। वहीं, दूसरी तरफ किश्वर ने बेटे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। आप देख सकते हैं किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया की उनके चार महीने का बेटा निरवैर कोरोना पॉजिटिव हो गया है। जी हाँ और उन्होंने अपना ये पोस्ट पति सुयश राय को समर्पित करते हुए कहा कि 'इस मुश्किल घड़ी में उनके पति ने उनका साथ दिया।' अपने पोस्ट में अदाकारा ने बताया कि कैसे समझदारी के साथ उनके पति ने इन हालात को संभाला और वो कैसे उनके सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम बने।

आप सभी को बता दें कि किश्वर मर्चेंट ने यह भी बताया कि सबसे पहले उनके बेटे की नैनी कोरोना पॉजिटिव हुई थी। वहीं इसके बाद उनकी हाउस हेल्प संगीता को भी कोरोना हो गया और फिर उनके पति सुयश के पार्टनर सिड भी इस वायरस के चपेट में आ गए, जो उनके साथ रह रहे थे। इन सभी के बाद उनका चार महीने का बेटा भी कोरोना से संक्रमित हो गया। अब किश्वर की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं और उनके बेटे के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 की विनर बनीं सौम्या कांबले, जानिए क्या-क्या मिला?

कभी 'गीत' तो कभी 'मधुबाला' बनकर दृष्टि धामी ने जीता लोगों को दिल

दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -