इस शख्स के इंतजार में जमकर नाची 'बबीता जी', बोलीं - ‘राजा बनके आना रे...'
इस शख्स के इंतजार में जमकर नाची 'बबीता जी', बोलीं - ‘राजा बनके आना रे...'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बदौलत मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) आज घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. लोग उन्हें मुनमुन दत्ता कम बल्कि बबीता जी के नाम से अधिक जानते हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी की हर अदा पर जेठालाल फिदा है किन्तु मुनमुन दत्ता की अदाओं के लाखों दीवाने हैं. तथा उनकी एक एक अदा दीवाना बना देती है.   

अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने नई वीडियो साझा की है जिसमें वो जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पीले रंग का बहुत स्टाइलिश फ्रॉक पहना है. तथा बड़े ही अंदाज से वो नाचती दिखाई दे रही हैं. ‘राजा बनके आना रे, मोह लेके जाना रे’ सांग पर मजे से डांस करतीं बबीता जी बहुत ही सुन्दर लग रही हैं. यदि आपने ये वीडियो नहीं देखा है तो एक नजर बबीता के अंदाज पर डाल लीजिए. 

वही इससे पहले भी मुनमुन दत्ता कई बार वीडियो साझा कर चर्चा बटोर चुकी हैं. मुनमुन डांस की दीवानी हैं इसलिए वो ट्रेडिंग रील्स पर जबरदस्त वीडियो बनाकर साझा करती रहती हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी मतलब मुनमुन दत्ता अपने स्टाइल को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में रहती हैं. जितना स्टाइलिश शो में उनका किरदार है उतनी ही स्टाइलिश एवं ग्लैमरस हैं बबीता जी तथा इसी स्टाइल को लेकर वो चर्चाओं में बनी रहती हैं. 34 वर्षीय मुनमुन दत्ता ने अभी शादी नहीं की है तथा वो फिलहाल अपनी जिंदगी को बहुत इन्जॉय कर रही हैं.

टीवी पर दमदार वापसी करने जा रही है 'नायरा', इस शो में आएगी नजर

पोज देते-देते कैमरे के सामने खिसक गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -