राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'
राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'
Share:

टीवी के चर्चित शो स्मार्ट जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. इस स्मार्ट जोड़ी को पिछली रात एक साथ फिर देखा गया. इस बार अवसर था राहुल महाजन की पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेशन. इस विशेष अवसर पर कई स्टार्स शामिल हुए. मगर सबसे अधिक चर्चा रही अंकिता लोखंडे की. अंकिता लोखंडे का लुक देखकर वैसे तो बहुत अलग और बेहतरीन था. किसी सुपर मॉडल से कम नहीं लग रही थी. किन्तु ट्रोल्स को अंकिता का लुक समझ नहीं आया. अंकिता की एंट्री होने के साथ ही कमेंट आने लगे जो बहुत फनी है.

फोटोज देख किसी ने लिखा भूत आया है भागो. तो किसी ने कमेंट किया कि ये मेकअप के नाम पर मजाक क्यों है. वैसे अंकिता लोखंडे से अधिक उनके पति विक्की का मजाक बना. उनके डैपर लुक को देखकर ट्रोल्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी. इस पार्टी में अंदर क्या हुआ ये भी सामने आ चुका है. कई इंसाइड तस्वीरों ने ये बता दिया कि आख‍िर स्टार्स की पार्टी में इंसाइड होता क्या है. एक दूसरे को के ख‍िलाते हुए राहुल महाजन की फोटोज सामने आई.

भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा भी पार्टी में अपने पति विक्रांत के साथ दिखाई दी. लेकिन सबकी नजरें बस अंकिता लोखंडे पर रही और देखते ही लोगों ने अंकिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कोई बोला- भागो भूत आया, तो कोई बोला अरे चुड़ैल है ये. इसी तरह कई लोगों ने अंकिता के लुक का मजाक बनाया.

इस एक्ट्रेस को देवोलीना ने दिया धोखा, वायरल हुआ VIDEO

कई फिल्मों में नजर आ चुके है टीवी के 'हनुमान'

वादियों में झूमती दिखी रुबीना दिलैक, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -