पोज देते-देते कैमरे के सामने खिसक गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार
पोज देते-देते कैमरे के सामने खिसक गई इस मशहूर एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. किन्तु इस बार उर्फी जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो कुछ ऐसा कैद हो गया कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. उर्फी का ये एयरपोर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

वही नए वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं. उर्फी जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो खूब पोज देने लगीं. वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लू कलर की पैंट के साथ ब्रालेट स्टाइल फुल स्लीव का टॉप पहना था. इसके साथ-साथ खुले बालों के साथ सटल मेकअप में दिखाई दी.

वही इस वीडियो में उर्फी इतना अधिक टाइट ब्रालेट स्टाइल टॉप पहने थीं, किन्तु फिर भी कैमरे में साइड से कुछ ऐसा कैद हो गया जिसके उर्फी ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गईं. उर्फी को जैसे ही उनके ऊप्स मोमेंट का पता चला तो वो ब्रालेट को एक ओर से एडजस्ट करने लगीं. उर्फी को वीडियो में ऐसा करते हुए कई बार स्पॉट किया गया. वही उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी ने उनसे बोला कि आप अमीर हो गईं. जवाब में उर्फी ने कहा- 'कौन बोला मैं अमीर हूं. इंसान को दिल से अमीर होना चाहिए.' उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'

इस एक्ट्रेस को देवोलीना ने दिया धोखा, वायरल हुआ VIDEO

कई फिल्मों में नजर आ चुके है टीवी के 'हनुमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -