'सपा-बसपा और कांग्रेस को वोट देना पाप, इन्हे भारत माता की जय बोलने में डर लगता है..'
'सपा-बसपा और कांग्रेस को वोट देना पाप, इन्हे भारत माता की जय बोलने में डर लगता है..'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है, जिस पर बवाल मच हो सकता है. उन्होंने कहा है कि सपा, बसपा और कांग्रेस को वोट देना पाप है. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें मंदिर जाने में डर लगता है, इसलिए उन्हें वोट देना पाप है. स्वतंत्र देव सिंह ने ये बातें भाजपा महिला कार्यसमिति की बैठक में कही. 

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को मंदिर जाने में डर लगता है, भारत माता की जय बोलने में डर लगता है, इसलिए इन्हें वोट देना पाप है. स्वतंत्र देव सिंह ने ये भी कहा कृषकों की भेष में विपक्ष आक्रमणकारी हो गया है. स्वतंत्र देव सिंह का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब हाल ही में उन्होंने सपा के संस्थापक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव से उनके घर जाकर मुलाकात की थी. इसके बाद चर्चा थी कि मुलायम सिंह ने स्वतंत्र देव सिंह को सपा में आने का निमंत्रण दिया था. हालांकि, ये सिर्फ सियासी अटकलों तक ही सीमित रहा. 
 
बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 2017 के चुनाव में भाजपा ने यहां की 403 में से 312 सीटों पर जीत हासिल की थी. सपा और कांग्रेस ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. सपा ने 47 और कांग्रेस ने 7 सीटें ही जीती थीं. मायावती की बसपा 19 सीटें जीतने में सफल रही थी.

तालिबान नेता मुल्ला हसन के हाथों में हो सकती है सरकार की बागडोर

महापंचायत के समर्थन में ट्वीट कर राहुल गांधी ने कर दी ये बड़ी गलती

कांग्रेस का 'दीदी' प्रेम ! भवानीपुर से ममता के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -