महापंचायत के समर्थन में ट्वीट कर राहुल गांधी ने कर दी ये बड़ी गलती
महापंचायत के समर्थन में ट्वीट कर राहुल गांधी ने कर दी ये बड़ी गलती
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है तब से वह लगातार अपनी राय रख रहे हैं और किसानों का समर्थन कर रहे हैं। अब आज एक बार फिर से राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

जी दरअसल आज उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के चलते वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल आज राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा है, 'निडर है, इधर है।।। भारत भाग्य विधाता!' इस ट्वीट में राहुल एक गलती कर बैठे। आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों की जो तस्वीर लगाई, वो फरवरी महीने की है। वहीँ उनके ट्वीट से लग रहा है कि वो मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई महापंचायत का जिक्र कर रहे हैं। ऐसे में तस्वीर के चलते अब राहुल गांधी ट्रोल हो रहे हैं।

आप देख सकते हैं राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर BJP की IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उन पर पलटवार किया। जी दरअसल अमित मालवीय ने दावा किया कि 'जो तस्वीर राहुल ने शेयर की है, वह काफी पुरानी है।' आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'राहुल को किसान महापंचायत के लिए पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल करना पड़ रहा है, यह बताता है कि किसान आंदोलन के नाम पर फैलाया गया प्रोपगेंडा काम नहीं कर रहा है।' अब कई यूजर्स भी राहुल गांधी को भला बुरा कह रहे हैं।

कांग्रेस का 'दीदी' प्रेम ! भवानीपुर से ममता के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेगी पार्टी

इन स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा Whatsapp, कहीं आपका फ़ोन भी इस सूची में तो नहीं...?

BB OTT से निकलीं अक्षरा सिंह, करण जौहर पाए भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -