इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति
इस एक्ट्रेस के साथ किस करने को बेताब है दिव्यांका के पति
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया भी जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार है. विवेक जल्द ही थ्रीलर सीरीज 'कयामत की रात' के जरिए पर्दे पर नजर आने वाले है. हाल ही में दिव्यांका के पति ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद शायद दिव्यांका को बुरा भी लग सकता है. विवेक ने कहा कि, अगर किसी शो में सीन की डिमांड रही तो वो अपनी एक्ट्रेस के साथ किस करने को भी तैयार है.

जी हाँ... जहां आमतौर पर पर्दे पर कुछ कलाकार किसिंग या इंटिमेट सीन करने से इंकार कर देते है वही विवेक ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, वो ऑनस्क्रीन अपनी को-एक्ट्रेस के साथ किस करने में सहज है. विवेक ने आगे ये भी कहा कि, इंटिमेट सीन होना आज के समय में आम बात हो गई है और अगर वो ऐसे सीन नहीं करेंगे तो फिर वो कभी आगे नहीं बढ़ पाएंगे और खुद पर प्रतिबन्ध लगा लेंगे.

वैसे विवेक के इस बयान को सुनकर शायद उनकी पत्नी दिव्यांका को गुस्सा भी आ सकता है. वही अगर बात करे उनके वर्कफ्रेंट की ही तो जल्द ही विवेक 'कयामत की रात' से वापसी कर रहे है. इस वेब सीरीज में विवेक के साथ करिश्मा तन्ना नजर आने वाली है. कुछ दिन पहले करिश्मा ने भी कहा था कि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हुई तो उन्हें किस करने में कोई आपत्ति नहीं है. इसके बाद से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शायद 'कयामत की रात' में विवेक और करिश्मा के बीच इंटिमेट या किसिंग सीन फिल्माया जाएगा. आपको बता दें 'कयामत की रात' वेब सीरीज की शुरुआत 23 जून से होगी.

शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात

नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली

अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -