अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

बॉलीवुड और टीवी एक्टर अरमान कोहली अपनी गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के बाद पिछले काफी समय से लापता थे लेकिन मंगलवार को अरमान कोहली मुंबई पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है. जी हाँ... अरमान पिछले 10 दिन से फरार थे और पुलिस उनकी खोजबीन कर रही थी. सूत्रों की माने तो अरमान कोहली को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने लोनावला में उनके दोस्त के फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है. अरमान कोहली को आज यानी बुधवार को कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा.

अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने 5 जून को अरमान के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी. अरमान नीरू से खूब मारपीट करते थे और उन्होंने नीरू को कुछ ऐसा मारा था कि जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी सर्जरी हुई थी. नीरू और अरमान लिव-इन में रहते थे. अरमान पिछले काफी समय से नीरू के साथ लगातार मारपीट कर रहे थे और इसके बाद नीरू ने आख़िरकार पुलिस में शिकायत दर्ज करवा ही दी.

नीरू और अरमान पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे थे. सुनने में तो ये भी आया था कि, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अरमान ने नीरू को मैसेज कर उनसे माफ़ी भी मांगी तो और शादी का वादा भी किया था. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अरमान के खिलाफ मारपीट की खबरे सामने आई हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपनी गिर्ल्फ्रेंड्स के साथ मारपीट कर चुके है. बिगबॉस में भी अरमान ने अपनी साथी कलाकार के साथ मारपीट की थी.

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

'इश्कबाज' के सेट पर चोरी हुआ महंगा सामान, रोकनी पड़ी शूटिंग

सिमर ने रखा रोजा, ईद के लिए की स्पेशल तैयारियां