नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली
नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली
Share:

बिगबॉस में नजर आने वाले अभिनेता अरमान कोहली आख़िरकार मुंबई पुलिस के हाथों आ ही गए है. अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा से मारपीट की थी जिसके बाद नीरू ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही अरमान कोहली फरार थे लेकिन मंगलवार को मुंबई पुलिस ने उन्हें लोनावला में दोस्त के फार्म हाउस से गिरफ्तार कर लिया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब अरमान कोहली ने किसी लड़की के साथ मारपीट की हो बल्कि इससे पहले भी वो अपनी और भी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट कर चुके है. आइये आपको बताते है इनके बारे में-

अरमान कोहली ने सोफिया हयात और काम्या पंजाबी के साथ बिगबॉस के घर में हिंसा की थी. सोफ़िया पर तो अरमान ने हाथ उठाने की भी कोशिश की थी. इसके बाद सोफ़िया हयात ने अरमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और इसकी पेशी के लिए अरमान को घर से बाहर भी जाना पड़ा था.

अरमान कोहली कई लड़कियों के साथ रिलेशन में रह चुके है जिनमे से तारक मेहता... की बबिता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी एक है. साल 2008 से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अरमान मुनमुन के साथ भी हिंसक व्यव्हार करते थे और उनसे गाली-गलौच भी करते थे जिसके बाद मुनमुन अरमान से अलग हो गई थी.

अरमान कोहली का सम्बन्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ भी था. दोनों बिगबॉस के घर में साथ में रहे थे और तब से ही उनमे करीबियां बढ़ गई थी. ऐसा भी कहा जाता था कि अरमान और तनीषा ने शादी भी कर ली है. हालाँकि बाद में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे और इसके बाद अरमान का रिश्ता नीरू रंधावा के साथ जुड़ा था.

अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

'इश्कबाज' के सेट पर चोरी हुआ महंगा सामान, रोकनी पड़ी शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -