शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात
शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में आने के बाद हर कंटेस्टेंट फेमस हो चुका है. इन्ही कंटेस्टेंट में से एक है आकाश डडलानी जो जल्द ही लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाले है. जी हाँ... आकाश उनके नए सॉन्ग बैंग-बैंग के जरिए वापसी कर रहे है. आकाश का नया सॉन्ग बैंग-बैंग एन्वी वर्ल्डवाइड पर शेयर किया जाएगा. हाल ही में आकाश ने बिगबॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे से मुलाकात की. आकाश ने इस दौरान एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वो शिल्पा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है.

आकाश ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- शिल्पा शिंदे के साथ उन्होंने बहुत अच्छा वक्त बिताया है. काफी समय बीत जाने के बाद वो आख़िरकार बैंग-बैंग टीम एक साथ आ ही गई. इसके साथ ही उन्होंने सभी से मिलने वाले प्यार और सपोर्ट के लिए भी शुक्रिया अदा किया है. आगे आकाश ने शिल्पा को उनकी बिगबॉस की मम्मी भी कहा.

इस वीडियो में आप देख सकते है आकाश और शिल्पा एक सोफे पर बैठे है और शिल्पा ने अपना चेहरा भी तकिये से छुपा रखा है. आकाश एक्टिंग करते हुए शिल्पा का इंट्रोडक्शन करवा रहे है. वही शिल्पा ने भी इस वीडियो के जरिये ये बताया है कि वो पहली ऐसी शख्स है जिन्होंने आकाश का सॉन्ग देखा है. वीडियो में आकाश शिल्पा से ये भी पूछते है कि उन्हें कैसा लग रहा है इसके बाद शिल्पा बताती है कि बहुत शानदार. आप भी देखिये ये वीडियो.

अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

पुरुषों से नफरत करती थी भारती सिंह, पति का किया था ऐसा हाल

'इश्कबाज' के सेट पर चोरी हुआ महंगा सामान, रोकनी पड़ी शूटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -