शेफ बने विवेक दहिया दिव्यांका त्रिपाठी के लिए बनाया पास्ता

टीवी का जाना माना शो कयामत की रात के एक्टर विवेक दहिया पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के लिए शेफ बन गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने ग्लूटन फ्री पास्ता बनाया. सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका वीडियो भी साझा किया है . वहीं पत्नी दिव्यांका को ये पास्ता काफी पसंद आया है  . इसके साथ ही वीडियो साझा करते हुए विवेक ने लिखा- शाकाहारी सात्विक पोष्टिक भारतीय पास्ता खिचड़ी. Pasta-e-Hind” Bringing my inner chef out! #PastaEHind #MadeWithLove #HusbandTurnsChef. इसके साथ ही विवेक ने जो वीडियो साझा किया है उसमें दिव्यांका भी नजर आ रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के चलते कपल घर में हर दिन कुछ नया कुक कर रहा है. वहीं कभी दिव्यांका विवेक के लिए कुछ स्पेशल बनाती हैं तो कभी विवेक दिव्यांका के लिए. इसके साथ ही दोनों अपनी कुकिंग स्किल्स को पॉलिश करने में लगे हुए हैं.अभी  हाल ही में दिव्यांका ने पति विवेक के लिए मीठा बनाया था. वहीं उन्होंने ये पहली बार बनाया था और उनके पति विवेक को काफी पसंद आया था. 

इसके साथ ही दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों को टीवी शो ये है मोहब्बतें के सेट पर प्यार हुआ.वहीं फिर दोनों ने डेट करना शुरू किया और कुछ समय बाद शादी कर ली. इसके साथ ही शो ये है मोहब्बतें में दिव्यांका इशिता भल्ला के किरदार में थीं. वहीं अब शो बंद हो गया है. इसके साथ ही दिव्यांका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी नजर आईं. वहीं वो राजीव खंडेलवाल संग कोल्ड लस्सी चिकन मसाला में दिखी थीं. वहीं विवेक शो कयामत की रात में लीड रोल में नजर आए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on

मोहिना कुमारी ने शेयर की पति की फेवरेट ड्रेस पहनकर फोटोज

इस टीवी अभिनेत्री ने पीएम केयर्स फंड में दान किये इतने रूपये

टाइपकास्ट होने के डर से इस अभिनेता ने की थी ऐसी फिल्मे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -