इस टीवी अभिनेत्री ने पीएम केयर्स फंड में दान किये इतने रूपये
इस टीवी अभिनेत्री ने पीएम केयर्स फंड में दान किये इतने रूपये
Share:

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिन यानी 15 अप्रैल तक के लॉकडाउन के आदेश दिए गए हैं। वहीं इसके साथ ही कुछ पीएम मोदी ने एक राहत कोष की जानकारी भी सोशल मीडिया पर देश को दी गयी है | वहीं जिसमें दान दी गई राशि का इस्तेमाल देश की किसी भी विपदा से लड़ने के खिलाफ किया जा सकता है । जैसे हाल फिलहाल में उस राशि का उपयोग कोरोना के खिलाफ जंग में हो रहा है। वहीं इस एलान के साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने लाखों- करोड़ों में रुपये दान दिए हैं। 

इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों के बीच एक अब टीवी अभिनेत्री अभिनेत्री भी कोरोना वायरस के विरुद्ध मैदान में उतर आई हैं। वहीं इस टीवी अभिनेत्री का नाम रुबीना दिलाइकहै। दरअसल रुबीना दिलाइक  ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 4 लाख रुपये दान दिए हैं। इसके साथ ही  सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक के इस एलान के साथ ही फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं रुबीना दिलाइक के इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं और साथ ही साथ उनके इस नेक काम को सराह रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन को रुबीना अपने ही स्टाइल में एन्जॉय कर रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रुबीना के कई पोस्ट सामने आ चुके हैं। वैसे याद दिला दें कि रुबीना से पहले कई बॉलीवुड सितारे भी पीएम राहत कोष में दान दे चुके हैं।इसके साथ ही  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने तो 25 करोड़ रुपये दान में दिए। अक्षय ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। इसके बाद अक्षय कुमार की आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारों ने भी जमकर तारीफ की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

हिमांशी खुराना ने खोली सेलेब्स के काम की पोल

इस दिन होगा टीवी पर शक्तिमान का रीटेलीकास्ट

भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -