मोहिना कुमारी ने शेयर की पति की फेवरेट ड्रेस पहनकर फोटोज
मोहिना कुमारी ने शेयर की पति की फेवरेट ड्रेस पहनकर फोटोज
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा और डांसर मोहिना कुमारी सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं। वहीं वह बात अलग है कि, अब उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कह दिया है और अपना सारा समय ससुरात को दे रही हैं। इसके साथ ही इस बीच मोहिना कुमारी ने कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साथा की हैं जिनमें वह अपने पति की फेवरेट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही मोहिना कुमारी ने अपनी इन तस्वीरों के जरिए पति सुयश रावत को शुक्रिया कहा है।वहीं  इस ड्रेस को देखकर मोहिना कुमारी खुशी के मारे फूली नहीं समां रही हैं। वहीं तस्वीरों में मोहिना कुमारी व्हाइट ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं जिसके साथ उन्होंने दुपट्टा कैरी किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहिना कुमारी अपने पति की दी हुई इस ड्रेस को पहनकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वैसे भी मोहिना कुमारी का ये ड्रेस उनपर काफी खिल रहा है।मोहिना कुमारी घर पर इन दिनों जमकर मस्ती कर रही हैं। इसके साथ ही वैसे भी मोहिना कुमारी को घर से बाहर तो अब जाना ही नहीं है। वहीं कोरोना वायरस के हंगामा जो मचा रखा है। वहीं मोहिना कुमारी ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साँझा  की हैं। जिनमें उनको काफी तारीफें मिल रही हैं।

पिछले दिन ही मोहिना कुमारी अपने दोस्त गौरव वधावा के साथ लाइव आई थीं। वहीं  इस दौरान मोहिना कुमारी ने फैंस के सवालों के भी जवाब दिए।गौरव वधावा और मोहिना कुमारी को एक साथ लाइव देखकर फैंस खुशी के मारे झूम उठे।इसके अलावा  फैंस की खुशी जो जायज है क्योंकि, कोरोना वायरस के कहर के चलते मोहिना घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। इसके साथ ही गौरव वधावा और मोहिना कुमारी के साथ सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके हैं। वहीं इस शो में मिलने के बाद से ही इन दोनों की दोस्ती फैंस के बीच काफी मशहूर हो गई।

हिमांशी खुराना ने खोली सेलेब्स के काम की पोल

इस दिन होगा टीवी पर शक्तिमान का रीटेलीकास्ट

भारती सिंह ने घर में लगाया पोछा, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -