अपने नए शो के बारे में विवेक दहिया का बड़ा बयान
अपने नए शो के बारे में विवेक दहिया का बड़ा बयान
Share:

जल्द ही एकता कपूर के शो 'कयामत की रात' में दिखाई देंगे अभिनेता विवेक दहिया काफी सुर्खियों में है. उनका कहना है कि सीरियल के टाइम स्लॉट के बावजूद अंतत: दर्शकों को कहानी अट्रैक्ट करती है. बता दें कि इस शो में विवेक के साथ टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में होंगी. इसके अलावा भी इन दो स्टार के साथ अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ और दिलजीत कौर भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी.

इन दिनों छोटे पर्दे के ये चारो सितारे अपने शो का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहें है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर शो दिलचस्प है तो लोग समय निकालेंगे. सबसे बड़े शो ने ऐसा कर दिखाया है. बड़ा शो हमेशा कहानी से बनता है, मायने यह रखता है कि उसमें दर्शकों को खींचने के लिए पर्याप्त रोमांचक है या नहीं.

गौरतलब है कि विवेक इस शो से पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है. उन्होंने 'कवच काली शक्तियों' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. इस शो के अलावा उन्होंने अपनी पत्नी यानिकि मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के साथ पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में एक साथ काम किया है.

ख़ास बात यह है कि इसी शो के माध्यम से ही विवेक दहिया के किस्मत के सितारे बुलंद हुए है. इस शो के जरिये उन्हें एक ख़ास पहचान मिली है. यही नहीं बल्कि दिव्यांका त्रिपाठी जैसी खूबसूरत पत्नी भी उन्हें इसी शो के माध्यम से मिली है.

ये भी पढ़े

अरमान कोहली की जमानत हुई रद्द, इतने दिन जेल में रहेंगे

राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में पंहुची कपिल शर्मा की को-स्टार

खुलकर नाचने वाले डब्बू अंकल सलमान के सामने रो पड़े

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -