खुलकर नाचने वाले डब्बू अंकल सलमान के सामने रो पड़े
खुलकर नाचने वाले डब्बू अंकल सलमान के सामने रो पड़े
Share:

सोशल मीडिया पर वायरल हुए अपने एक डांस वीडियो से डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव एक दिन में ही लाइम लाइट में आ गए हैं. उनके डांस मूव्स ने बॉलीवुड के सितारों को तक अपना फैन बना लिया है. डब्बू अंकल के डांस से इम्प्रेस होकर सलमान खान ने अपने शो 'दस का दम' में उन्हें न्यौता दिया. जहां उन्होंने सलमान खान को अपने डांस का जलवा दिखाया. इसी मौके पर डब्बू अंकल ने सलमान खान को अपनी आप बीती सुनाई. 

मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाले पेशे से प्रोफेसर संजीव कुमार ने सलमान खान को बताया कि, उन्होंने बीते साल एक एक ट्रैन हादसे में अपने छोटे भाई को खो दिया.  इस हादसे का सदमा उनकी मां बर्दाश्त नहीं पर पाई. जिसके बाद वो काफी भी नहीं मुस्कुराई हैं. छोटे भाई की मौत के बाद उनकी मां घर से बाहर तक नहीं निकली हैं. लेकिन संजीव का डांस वीडियो वायरल होने से उनकी तकदीर ही बदल गई है. उनकी मां ने भी उस वीडियो को देखा और बाद में वो काफी हंसी. संजीव इस बात से काफी सुख हैं कि इतने सालों में उन्हें लोगों को हंसाने और उन्हें एंटरटेन करने का मौका मिला.

बता दें संजीव कुमार इन दिनों मुंबई हैं और फिल्मी सितारों से मिल रहे हैं. इसी बीच उन्हें 'दस का दम' और 'डांस दीवाने' जैसे शो से ऑफर मिला है. जहां वो सलमान खान, गोविन्द, माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों से मिलने का मौका मिला. संजीव के वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोविंग तेजी से बड़ी है. 

'कयामत की रात' आने से पहले ही कहर ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में करीना को रिजेक्ट कर इस एक्ट्रेस को किया सेलेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -