राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में पंहुची कपिल शर्मा की को-स्टार
राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज़्बात' में पंहुची कपिल शर्मा की को-स्टार
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल का चैट शो 'जज़्बात' इन दिनों काफी चर्चा में चल रहा है. बता दें कि यह शो अपने शुरूआती दिनों से ही सुर्खियों में रहा है वहीं दर्शक भी इस शो में अच्छी खासी दिलचस्पी रखते है. अब तक इस शो में टीवी के कई सारे स्टार नजर आ चुके है जिनमें अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, अर्शी खान, राखी सावंत, श्रद्धा आर्या, भारती सिंह, मिशेल रहेजा, धीरज धूपर, करण पटेल जैसे कई स्टार शामिल है.

अब खबर आई है कि हाल ही में मशहूर कॉमेडियन और कपिल शर्मा की को स्टार रही अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने शिरकत की है. इस दौरान सुमोना ने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले. जैसा कि हम सभी जानते है कि सुमोना छोटे परदे की एक मशहूर कलाकार है जो कई शोज में नजर आ चुकी है, वह कपिल शर्मा शो के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है.

अब उन्हें जल्द ही राजीव खंडेलवाल के शो में देख पाएंगे. ख़ास बात यह है कि राजीव खंडेलवाल का ये शो काफी मशहूर हो रहा है. वहीं राजीव खंडेलवाल ने इस शो के माध्यम से काफी लम्बे समय के बाद छोटे परदे पर वापसी की है. पिछले कुछ दिनों से वह अपनी फिल्मों को लेकर व्यस्त थे. गौरतलब है कि राजीव खंडेलवाल कई फिल्मों में नजर आ चुके है.

हालांकि उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. अब राजीव खंडेलवाल छोटे परदे पर लौट आये है जिसके चलते उनका कहना है कि वह छोटे परदे पर वापसी करके बेहद ही खुश है.

ये भी पढ़े

बिकनी के बाद हॉट पैंट में नजर आईं अंगूरी भाभी

'कयामत की रात' आने से पहले ही कहर ढाती नजर आई करिश्मा तन्ना

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -