अरमान कोहली की जमानत हुई रद्द, इतने दिन जेल में रहेंगे
अरमान कोहली की जमानत हुई रद्द, इतने दिन जेल में रहेंगे
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता अरमान कोहली अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधवा के साथ मारपीट करके मुसीबतों के घेरे में आ गए हैं. नीरू ने उनके खिलाफ FIR किया है जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अरमान कोहली की मुसीबतें बढ़ती नज़र आ रही हैं. बुधवार को अरमान कोहली की ज़मानत याचिका को बुधवार मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दी गई और अब उन्हें 26 जून तक न्यायिक हिरासत में ही रहना पड़ेगा.

अरमान कोहली पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधवा ने आरोप लगाया है कि पैसे को लेकर अरमान ने उनके साथ मारपीट की. जिसके चलते उन्हें अस्पातल में भर्ती करवाना पड़ा था. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद नीरू ने अरमान कोहली के खिलाफ FIR दर्ज़ करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को अरमान कोहली को लोनावला के फॉर्महॉउस से गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि अरमान कोहली और नीरू रंधावा पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में थे. नीरू ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वो अरमान कोहली से फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन दौरान संपर्क में आई थीं. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज़ में रिलीज़ हुई थी. जिसमें सलमान खान, सोनम कपूर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, अरमान कोहली जैसे स्टार्स नज़र आए थे. अरमान कोहली एक्टर होने के साथ मॉडलिंग भी करते हैं.

हॉटनेस में किसी से कम नहीं टीवी की ये विलेन

क्या मौनी रॉय को सता रही है अपने ऑनस्क्रीन पति की याद?

खुलकर नाचने वाले डब्बू अंकल सलमान के सामने रो पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -