जैस्मिन भसीन ने उठाया भारती सिंह के राज से पर्दा, वीडियो हुआ वायरल

जाने माने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का 15 किलो वजन घटाना इन दिनों चर्चाओं में है। भारती सिंह ने 91 किलो से अपना वजन 76 किलो कर लिया है, तथा प्रशंसक इस बात को बहुत अप्रिशिएट भी कर रहे हैं। वहीं इस बीच जैस्मिन भसीन ने भारती सिंह के फूड रूटीन से संबंधित एक वीडियो साझा किया है। इस प्रकार जैस्मिन ने इस मजेदार वीडियो के माध्यम से भारती सिंह के वेट लॉस को लेकर चुटकी ली है। जैस्मीन भसीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jaslyians (@jasly_jaslyians_forever)

वही इस वीडियो में भारती सिंह को दाल-चावल खाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि भारती सिंह पहले चावलों पर घी डालती हैं तथा उसके पश्चात् वह उसमें दाल मिलाती हैं। इस वीडियो में जैस्मीन भसीन को यह बोलते हुए सुना जा सकता है, 'यह है भारती के पतले होने का राज। चार चम्मच घी, आलू की तेल से भरी हुई सब्जी।' इस प्रकार उन्होंने उनके वेट लॉस फॉर्मूले को लेकर चुटकी ली है। 

वही हाल ही में भारती सिंह ने कहा था, 'मैंने अपने वजन को 91 किलो से 76 किलो कर लिया है। मैं भी दंग हूं कि मैंने इतना वेट कम कर लिया है। किन्तु मैं खुश हूं कि मैं अब सेहतमंद तथा फिट महसूस कर रही हैं। अभी सांस नहीं चढ़ता है तथा हल्का-हल्का महसूस होता है। मेरी डायबिटी तथा अस्थमा भी नियंत्रण में आ गए हैं। मैं शाम को सात बजे से दोपहर 12 बजे तक कुछ नहीं खाती हूं। मैं 12 बजे के पश्चात् खाना खाती हूं। मैंने 30-32 वर्ष बहुत खाना खाया है तथा उसके पश्चात् एक वर्ष अपनी बॉडी को टाइम दिया तो सब एक्सेप्ट किया।'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ग्लूकोज पर हैं शहनाज गिल?

अरविंद केजरीवाल ने की 'भव्य' गणेश पूजन का किया एलान, शाम 7 बजे से होगा सीधा प्रसारण

जानिए नेपोटिज्म पर क्या है श्वेता टीवी की बेटी की राय?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -