पॉपुलर साउथ एक्टर स्टंट के दौरान बुरी तरह घायल, कहा- चोट की परवाह किए बिना...'
पॉपुलर साउथ एक्टर स्टंट के दौरान बुरी तरह घायल, कहा- चोट की परवाह किए बिना...'
Share:

तमिल-तेलुगू फिल्म अभिनेता विशाल कृष्णा एक बार फिर स्टंट करते समय घायल हो गए हैं. बता दें कि वे इस पहले भी स्टंट करने के दौरान घायल हुए हैं. अतः उनके लिए हैरतअंगेज स्टंट करते समय घायल होना नई बात नहीं है. बताया जा रहा है कि वे फिलहाल तुर्की में अपने आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

खबर है कि हाल ही में तुर्की में अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान विशाल बाइक से बुरी तरह से गिर गए और उनके पैर और हाथ जख्मी हो गए. उन्हें इस दौरान खून भी निकला. जहां अभिनेता ने तुर्की से बात करते हुए विशाल ने बताया, "मैं बुरी तरह से गिर गया था लेकिन यह और बुरा भी हो सकता था. इसलिए मैं खुद के और ज्यादा घायल नहीं होने के लिए आभारी हूं क्योंकि यह और ज्यादा बुरा भी हो सकता था."

साथ ही अभिनेता से यह पूछे जाने पर कि वास्तव में क्या हुआ था तो विशाल ने विस्तार से बताया कि, "यह एक बाइक स्टंट था और बाइक (एक एटीवी) मेरे ऊपर ही गिर गई. जहां इसमें उनका पैर और हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया था. है बात यह रहे कि उन्हें कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ. लेकिन, सूजन बहुत ज्यादा बताई जा रही है जो ठीक होने में समय जरूर लेगी. मैं अपने पैर और हाथ के ठीक होने का इंतजार नहीं कर सकता. मैं बहुत जल्द शूटिंग के लिए सेट पर जाऊंगा. उन्होंने यह भी कहा कि चोट के चलते समय नही गंवाया जा सकता है. 

निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 1 करोड़ व्यू

अक्षरा सिंह ने पाया खास ​मुकाम, पाया रेडियो सिटी 91.1 FM पटना अवार्ड

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

निरहुआ को बॉलीवुड़ मे काम करने की नही जरूरत, वे है इंटरनेशनल स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -