निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 1 करोड़ व्यू
निरहुआ हिंदुस्तानी 3 ने बनाया रिकॉर्ड,  यूट्यूब पर मिले 1 करोड़ व्यू
Share:

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भोजपुरी फ़िल्मों से बुधवार को राजनीति के मैदान में छलाँग लगाकर भाजपा की सदस्यता हासिल की है जिस प्रकार वह अपनी निजी जीवन मे एक नयी दिशा मे आगे बढ़ रहे है. जब उन्होने भाजपा की सदस्यता लेने के लिए लखनऊ रवाना हो रहे थे. ठीक उसी समय फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया गया था जिसे एस आर ने म्यूज़िक दिया है. निरहुआ के राजनीति प्रवेश से उनके कुछ फैन नाराज दिखे.

जिस वजह से सोशल मीडिया पर ऊटपटाँग कमेंट निरहुआ के खिलाफ किये. भाजपा प्रवेश से उनकी फ़िल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के दर्शकों की संख्या में भारी बढ़ोतरी हो गई. फिल्म इस गाने को रिलीज होने के मात्र 48 घंटे के अन्दर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया. दिलचस्प बात तो यह है कि किसी भी फ़िल्म को यू ट्यूब पर. इतने कम टाइम मे इतने तादात में नहीं देखा गया था .

वही सोशल मीडिया पर भी निरहुआ के फैंस की तादात काफ़ी बढ़ी है. दूसरी ओर निरहुआ ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अपनी फ़िल्म ठीक है की शूटिंग शुरू कर दी है. बनारस में शूटिंग के दौरान उन्होंने बताया की वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति से प्रभावित होकर भाजपा में आए हैं और पार्टी उन्हें जो भी ज़िम्मेदारी देगी और जो भी आदेश देगी उन्हें स्वीकार होगा. माना जा रहा कि उन इस नयी प्रसिध्दी का राज भाजपा मे शामिल होना हो सकता है फिल्म का गाना आने वाले समय मे यूजर के यूट्ब पर और भी व्यू हासिल करेगा. 

जल्द ​तहलका मचायेगे खेसारी लाल, आ रही यह फिल्म

अक्षरा सिंह ने पाया खास ​मुकाम, पाया रेडियो सिटी 91.1 FM पटना अवार्ड

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -