अक्षरा सिंह ने पाया खास ​मुकाम, पाया रेडियो सिटी 91.1 FM पटना अवार्ड
अक्षरा सिंह ने पाया खास ​मुकाम, पाया रेडियो सिटी 91.1 FM पटना अवार्ड
Share:

अपने संजिदा अभिनय से दर्शको का दिल छु लेने वाली ​अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने हाल ही मे रेडियो सिटी 91.1 FM पटना (बिहार) मे बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया है.अक्षरा सिंह की अदायिगी का सही मायनों में कोई जवाब नहीं है. इसी खासियत की वजह से रेडियो सिटी 91.1 FM पटना द्वारा आयोजित पब्लिक वोटिंग में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए सबसे ज्यादा वोट अक्षरा को प्राप्त हुए. लोगों ने अक्षरा खूब वोट किया, जिसके बदौलत उन्हे बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब पाने में सफल हासिल हुई.

आपकी जानकारी के हम बताना चाहते है, कि अक्षरा की यह सफलता कारण भाग्य से नहीं, उनकी अपनी मेहनत है जिसके बल पर उन्होने बिहार के फैन से इतने अधिक वोट हासिल किये है. इस सम्मान के पीछे अक्षरा की कड़ी मेहनत, लग्न और काम के प्रति समर्पण है. पुरुष वर्चस्व वाली भोजपुरी सिनेमा में, यहां महिला कलाकारों की कामयाबी पुरुष कलाकारों के साथ ​जुडी होती है.

वहा्ं अक्षर मे स्वंय का साबित करके बताया है. लेकिन बिहार इस बेटी अक्षरा सिंह ने धरने को न सिर्फ बदल है, बल्कि आज कईयों के लिए प्रेरणा बन गईं हैं. अभिनय, गायन, स्टेज शो हर जगह अक्षरा का प्रदर्शन लाजवाब है. वे जितनी प्रतिभाशाली अदाकारा हैं, उतनी ही मीठी उनकी गायन शैली है. अक्षरा के लिए साल 2018 उनकी चर्चे से भरा रहा उनके शो मे भीड़ उमड़ी रही. पूरे बिहार मे युवाओ के बीच उन के गीतो का जलवा बना रहा पूरी भोजपुरी ​इंडस्ट्री के सभी सीनियर सिंगर को उनसे चुनौती का सामाना करना पड़ा.

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

खेसारीलाल यादव की एक्शन फिल्म 'बागी' बनकर तैयार, जल्द होगी रिलीज

इस एक्ट्रेस का डांस देख दहल जाएंगे आप, एक के बाद एक लगाए सेक्सी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -