निरहुआ को बॉलीवुड़ मे काम करने की नही जरूरत, वे है इंटरनेशनल स्टार
निरहुआ को बॉलीवुड़ मे काम करने की नही जरूरत, वे है इंटरनेशनल स्टार
Share:

अपने जानदार अभिनय के बल पर दर्शको के बीच अपनी जगह बनाने वाले भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी फिल्म मे निरहुआ की गिनती  बड़े सिंगर और एक्टर्स में की जाती है. अपने करियर की प्रांरभ मे वे लोक गायन किया करते थे.अगर हम उन्हें भोजपुरी का इंटरनेशनल स्टार कहे, तो इसमे कोई हर्ज नहीं होगा.

मीडिया मे कुछ समय से निरहुआ के राजनीति मे आने की चर्चा हो रही है. फिलहाल राजनीति मे उन्होने अपने कदम बढ़ा दी हैं. उन्होंने बीजेपी की सदस्यता हासिल कर ली है. मीडिया मे चर्चा है कि निरहुआ को आजमगढ़ लोकसभा सीट से अखिलेश यादव के खिलाफ उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है.अगर हम बात करे निरहुआ की फिल्मो की तो वह बड़े पैमाने पर नेपाल में प्रदर्शित होती हैं. मीडिल ईस्ट, साउथ एशिया में जहां पर भी भोजपुरी कम्युनिटी है, वहां निरहुआ ने खासी प्रसिद्धि  हासिल कर रखी है.

निरहुआ किसी भी भोजपुरी मे काम करने के लिए लगभग 40 से 45 लाख चार्ज करते है. इसके अलावा वह हिन्दी टीवी शो मे भी नजर आ जाते है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की. इस बैठक के बाद उन्होंने बीजेपी मे शामिल होने का निर्णय कर बीजेपी की सदस्यता हासिल कर ली है. वैसे निरहुआ इससे पहले भी कई बार योगी आदित्यनाथ से मिल चुके है.निरहुआ आजमढ़ से अगर चुनाव मैदान मे उतरते है तो उस सीट पर बीजेपी के जीत की संभावना बढ़ सकती है. 

VIDEO : खेत में बैठकर इन भोजपुरी कलाकारों ने किया यह काम, देखते ही...

इस भोजपुरी वीडियो ने मचाया तहलका, जिसने भी देखा रह गया दंग

बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की बादशाहत कायम, ‘क्रेक फाईटर’ रच रही कीर्तिमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -