एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Mar 29 2019 03:14 PM
एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

रायपुर : लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार और प्रसार का दौर शुरू हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को ओडिशा के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं।  वो वहां जैपुर में आम सभा को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले सुबह प्रधानमंत्री मोदी जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचे।  एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए भाजपा के सभी बड़े नेता उपस्थित थे। 

लोकसभा चुनाव: बिहार महागठबंधन का पेंच सुलझा, ये है राजद और कांग्रेस का सीट शेयरिंग फार्मूला

इन नेताओं से की मोदी ने भेंट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेताओं से प्रधानमंत्री ने चुनावी तैयारियों और सभाओं को लेकर चर्चा की और इसके बाद ओडिशा रवाना हो गए। प्रधानमंत्री से एयरपोर्ट पर मुलाकात के लिए 15 पदाधिकारियों व भाजपा नेताओं की सूची पीएमओ को भेजी गई थी। सुबह प्रधानमंत्री के पहुंचने पर उनसे दिनेश कश्यप , केदार कश्यप, श्रीनिवास मदि,कमल चंद भंजदेव, किशोर पारख , अशोक अरोरा,मोहम्मद इसराइल, फादर थॉमस, संतोष बाफना एयरपोर्ट पहुंचे थे। 

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी बोले, विपक्ष के पास नहीं कोई विकल्प, बहुमत के साथ बनेगी भाजपा सरकार

ऐसा है सभाओं का दौर 

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट में 10 लोगों ने पीएम मोदी से  मुलाकात और चर्चा की। बताया जा रहा है कि ओडिशा के बाद प्रधानमंत्री की तेलंगाना में सभा है। ऐसे में वे फिर जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद विशेष विमान से हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएंगे। वहीं छत्तीसगढ़ क लिए प्रधानमंत्री मोदी ने तीन सभाओं का कार्यक्रम फिलहाल दिया है। इनमें से पहली दो सभाएं कांकेर सीट के बालोद में 6 अप्रैल और बिलासपुर सीट के कटघोरा में 16 अप्रैल को होंगी। तीसरी सभा रायपुर के बलौदाबाजार होनी है।

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस नेता ने बताया क्यों नहीं हो पाया महागठबंधन, राहुल गाँधी को लेकर दिया बड़ा बयान

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा - किसी ने अंगुली दिखाई तो वो तोड़ दी जाएगी

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी शिवपाल की प्रत्याशी तनुश्री त्रिपाठी