सिंगर विशाल डडलानी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
सिंगर विशाल डडलानी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
Share:

सिंगर विशाल डडलानी ने बीते शुक्रवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में कोविड वैक्सीन लगवाई है। जी दरअसल इस बारे में खुद सिंगर ने जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है और इस बारे में बताया है। अपने ट्वीट में उन्होंने डॉक्टरों के नाम एक खास संदेश भी दिया है। आप देख सकते हैं ट्वीट में उन्होंने अपनी सेहत को लेकर भी विस्तार से बात की है। ट्वीट में विशाल ने लिखा है- ''कोविड वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। लीलावती अस्पताल में बेहतरीन इंतजाम था। मुझे तो कोई भी ज्यादा साइड इफेक्ट नहीं हुआ। थोड़ा सा बस कंधे में दर्द है वो भी उस सुई की वजह से। मुझे पूरा भरोसा है कि विज्ञान इस वायरस को खत्म कर देगा।'

अब विशाल का ये मैसेज फैन्स को बड़ा अच्छा लग रहा है और सभी सिंगर की बात से सहमत नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने उनकी तारीफों के पूल भी बांधे हैं। वैसे इन बढ़ते हुए कोरोना के मामलों के बीच वैक्सीन ही एक ऐसा कारगार हथियार है जिसके जरिए इस महामारी से जीता जा सकता है। बीते दिनों ही कई दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों ने कोरोना का टीका लगवाया है।

इस लिस्ट में मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी तक का नाम शामिल है। बीते दिनों ही अमिताभ ने कहा था कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई और वे बिल्कुल ठीक हैं। वैसे अब तक सलमान खान, जॉनी लीवर, जितेंद्र, धर्मेंद्र, सैफ अली खान को भी कोरोना का टीका लग चुका है। सभी ने टीका लगवाने के बाद यही संदेश दिया है कि सभी को टीका लगवाना चाहिए और कोरोना को हराना चाहिए।

ताइवान में 490 यात्रियों को ले जा रही ट्रेन पटरी से उतरी, 50 से अधिक की मौत

शर्मनाक: अमेरिका में संसद के बाहर कार ने बेरहमी से पुलिस कर्मियों को रोंदा

ऑफिस के व्हाट्सएप ग्रुप में गंदे वीडियो भेजता था कर्मचारी, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -