फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : वीरेंद्र सिंह हुए 'मस्त', बनें सरोकार कैटगरी में सर्वश्रेष्ठ सांसद
फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : वीरेंद्र सिंह हुए 'मस्त', बनें सरोकार कैटगरी में सर्वश्रेष्ठ सांसद
Share:

नई दिल्ली : फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 द्वारा हाल ही में देश के सभी 543 सांसदों पर एक सर्वे किया गया, जहां इस सर्वे में कुल 25 सांसदों ने अलग-अलग कैटेगरी में प्रथम स्थान प्राप्त किया. वहीं इस सूची में उत्तर प्रदेश के भदौही से भारतीय जनता पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भी स्थान पाया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस सूची में वीरेंद्र सिंह मस्त ने सरोकार कैटगरी में प्रथम स्थान हासिल किया है. भदोही सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त भारत की सोलहवीं लोकसभा के सांसद हैं और वे भारतीय जनता पार्टी से संबंध रखते हैं. 

वीरेंद्र सिंह का जन्म 21 अक्तूबर 1956 (आयु 62 वर्ष) को बलिया जिला में हुआ था. उनकी शिक्षा पर नजर डालें तो उन्होंने काशी हिन्दू विश्वविद्यालय जिसे बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के नाम से भी जाना जाता है से पढ़ाई पूरी की है. बता दें कि फेम इंडिया-एशिया पोस्‍ट सर्वे द्वारा संयुक्‍त रुप से एक सर्वे कर वर्ष 2018 के 25 श्रेष्‍ठ सांसदों का चयन किया गया है. श्रेष्‍ठ सांसदों के चयन को सर्वे में कई पैरामीटर थे. इनमे अलग-अलग कैटेगरी में सांसदों का चुना हुआ. जहां दमोह से सांसद प्रहलाद पटेल ने सभी को पछाड़ते हुए लगनशील कैटगरी में प्रथम स्थान हासिल किया. 

फेम इंडिया की संपादक राजश्री और एशिया पोस्ट के प्रमुख राजीव मिश्रा ने संयुक्त रुप से इसे लेकर कहा कि फेम इंडिया और एशिया पोस्ट ने श्रेष्ठ सांसदों का चयन करने के लिए 25 केटेगरी बनाई थी, जिससे पता चल सके कि उनमें जनता के द्वारा दिए गए दायित्व के प्रति कितनी निष्ठा है. फ़िलहाल वीरेंद्र सिंह को इस खास उपलब्धि पर न्यूज़ ट्रैक परिवार के ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं...

 

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : ताम्र ने लहराया 'ध्वज', बने देश के जिम्मेदार सांसद

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : दमोह सांसद प्रहलाद पटेल ने लगनशील कैटगरी में पाया पहला स्थान

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : 543 में से इन 25 सांसदों ने जीता हिन्दुस्तान का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -