फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : ताम्र ने लहराया 'ध्वज', बने देश के जिम्मेदार सांसद

Dec 10 2018 04:41 PM
फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : ताम्र ने लहराया 'ध्वज', बने देश के जिम्मेदार सांसद

नई दिल्ली : फेम इंडिया मैगजीन और एशिया पोस्ट सर्वे 2018 के मुताबिक़, दुर्ग छत्तीसगढ़ सीट से सांसद ताम्रध्वज साहू ने एक नया मुकाम हासिल किया है. बता दें कि हाल ही में वे फेम इंडिया मैगजीन और एशिया पोस्ट सर्वे 2018 में जिम्मेदार सांसद कैटेगरी के लिए चुने गए हैं. 

बता दें कि यहां अलग-अलग कैटेगरी में अलग-अलग कुल 25 सांसदों का चयन किया गया है. लोकसभा में चुनाव जीत कर आए कुल 543 सांसद हैं. जिनमे से कुछ सांसदों ने हाल ही में परचम लहराते हुए ख़ास उपलब्ध हासिल की है, जो एशिया पोस्ट सर्वे 2018 की 25 श्रेष्ठ सांसद की सूची में शामिल हुए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ताम्रध्वज साहू का जन्म 6 अगस्त 1949 को बेमेतरा में हुआ था. वे इस समय 69 वर्ष के उम्र में सक्रिय राजनीति में हैं. वे राजनीति में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से संबंध रखते हैं. उनका निवास दुर्ग में हैं और ताम्रध्वज साहू भारत की सोलहवीं लोकसभा में सांसद हैं. बता दें कि इस बड़े सर्वेक्षण में आम जनता सहित जनप्रतिनिधियों, पत्रकारों से भी स्टेक होल्ड तरीके से सवालकिए गए और उनकी राय को आधार बनाया गया. फिलहाल सांसद ताम्रध्वज साहू को उनकी इस ख़ास उपलब्धि पर न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं...

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : दमोह सांसद प्रहलाद पटेल ने लगनशील कैटगरी में पाया पहला स्थान

मतगणना से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, फायरिंग में दो लोग हुए घायल

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : 543 में से इन 25 सांसदों ने जीता हिन्दुस्तान का दिल