विराट कोहली का दिल हुआ चोरी

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा में शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म सुई धागा अभी ज्यादातर लोगों ने देखी भी नहीं है और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा इतनी ज्यादा पसंद आई है कि वे इस फिल्म को रिलीज होने से पहले ही दो बार देख चुके हैं।

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

 

यहां बता दें कि विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर रहकर अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। वहीं एशिया कप 2018 में कोहली को टीम में चयनित नहीं किया गया है और उन्हें आराम दिया गया है। एशिया कप में कोहली के स्थान पर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है। वहीं शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल मैच खेला जाना है, और इस मौके पर ही कोहली की पत्नि अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा भी आज ही रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही विराट यह फिल्म दो बार देख चुके हैं।

अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल

  

फिल्म सुई धागा विराट कोहली को काफी पसंद आई है, और वे इस फिल्म की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस फिल्म में अनुष्का और वरूण धवन लीड रोल कर रहे हैं। विराट कोहली ने फिल्म सुई धागा की तारीफ करते हुए कहा है कि फिल्म को दूसरी बार भी देखा है फिल्म सुई धागा पहली बार से भी ज्यादा अच्छी लगी, इसके साथ ही पूरी स्टारकास्ट टीम ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की है।  

खबरें और भी

ईशांत और अश्विन के फिटनेस टेस्ट पर टिकी सबकी निगाहें

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

वेस्टइंडीज से होने वाली सीरीज के लिए किसे मिलेगा मौका, खिलाड़ियों का चयन शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -