वेस्टइंडीज से होने वाली सीरीज के लिए किसे मिलेगा मौका, खिलाड़ियों का चयन शुरू

एशिया कप के खत्म होने के बाद भारतीय टीम के लिए अक्टूबर में होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। भारतीय चयनकर्ताओं ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चयन को लेकर अब अपना मन भी बना लिया है। 

फिर कप्तान बने धोनी, किया कुछ ऐसा

वहीं भारतीय चयनकर्ता मुख्य रूप बैठक में शिखर धवन, आर अश्विन और ईशांत शर्मा को लेकर चर्चा कर सकते हैं, यहां बता देें किे भारत को वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट खेलने हैं और इसके बाद पांच वनडे और तीन टी—20 मैच भी हैं। अब ऐसे में भारत के मुख्य खिलाड़ियों की चोट ने चयनकर्ताओं को मुश्किल में डाल दिया है। 

पाकिस्तान के बाद अब बांग्लादेश की बारी

हालांकि भारतीय चयनकर्ताओं ने अभी इसकी ​अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। जानकारी के अनुसार पांच सदस्यीय टीम एशिया कप के फाइनल तक खिलाड़ियों के चयन पर फैसला दे सकती है। वहीं इंग्लैंड के साथ हुए टेस्ट मैचों में शिखर धवन का खराब फार्म भी चिंता का विषय बना हुआ है। भारतीय स्पिन गेंदबाज आर अश्विन और तेज गेंदगाज ईशांत शर्मा के चोटिल होने से भारतीय टीम को एक ओर जहां अनुभवी बॉलरों की कमी खलेगी वहीं दूसरी ओर युवा गेंदवाज कुलदीप यादव और रविन्द्र जडेजा टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं। अगले माह भारत में होने वाली इस सीरीज का पूरा शेड्यूल भी तैयार हो गया है। अब ऐसे में भारतीय चयनकर्ता क्या युवा खिलाड़ियों को मौका देंगे या फिर टीम में कोई बदलाव नहीें होगा। ये तो एशिया कप के फाइनल मुकाबले के बाद ही पता चलेगा। 

खबरें और भी

भारत हमारे साथ क्रिकेट खेले नहीं तो जुर्माना दे : पीसीबी

एशिया कप 2018: शुरू होने वाला है, क्रिकेट का गरमा-गरम मुक़ाबला

जन्मदिन विशेष: 'टर्बनेटर' बेदी की क्रिकेट वाली यादें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -