ईशांत और अश्विन के फिटनेस टेस्ट पर टिकी सबकी निगाहें

नई दिल्ली: भारतीय चयनकर्ताओं की एक रिपोर्ट के अनुसार अक्टूबर में होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में आर अश्विन और ईशांत शर्मा को फिटनेस टेस्ट देना है और फिटनेस टेस्ट क बाद ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों का सिलेक्शन होगा। 

भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी

बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, कि चयन समिति का उद्देश्य सीरीज के लिए एक ऐसी टीम का सिलेक्शन करना  है। जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए में चुनी गई टीम के बराबर हो या फिर आॅस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम के अलावा एक या दो खिलाड़ी ही टीम में चुने जाएंगे। वहीं चयनकर्ताओं का कहना है कि यदि फिटनेस ट्रेनर फिटनेस परीक्षण से पहले इन दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस को सहीं बताते हैं तो मुख्य चयनकर्ता एक दिन पहले भी चुनी गई टीम की घोषणा देंगे। 

70 के दशक के सुप्रसिद्ध कमेंटेटर और 'ओलिंपिक आर्डर' से सम्मानित जसदेव सिंह का निधन

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ होेने वाले टेस्ट मैचों के लिए टीम का चयन होना था। लेकिन कुछ खिलाड़ियों के पूरी तरह फिट न होने पर टीम का सिलेक्सन रोक दिया है। हालांकि इसका एक कारण ये भी है कि मुख्य चयनकर्ताओं में कुछ चयनकर्ता अन्य दूसरे टूर्नामेंटों का देखने में व्यस्त हैं। वहीं देखा जाए तो शीर्ष बल्लेबाज शिखर धवन केे टेस्ट फार्म पर भी सवालिया निशान लग रहे हैं। अब ऐसे में शिखर के स्थान पर किसे चयन किया जायेगा यह तो आने वाले समय में पता चल सकेगा। फिलहाल चयनकर्ता आर ​अश्विन केे स्थान पर यजुवेंद्र चहल को मौका दे सकते हैं।

खबरें और भी 

एशिया कप 2018: फाइनल के पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, चोटिल शाकिब नहीं खेल पाएंगे मुकाबला

जीवन की गुणवत्ता में सुधार करता है खेल - पुलेला गोपीचंद

ASIA CUP 2018: रोमांचक मोड़ लेकर टाई हुआ भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला
  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -