अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल
अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल
Share:

टीम इंडिया की सुपरकूल कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के सबसे मशहूर और परफेक्ट कपल में से एक हैं. विराट और अनुष्का अक्सर ही साथ में टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं और हाल ही में एक बार फिर ये कपल साथ में दिखा. विराट और अनुष्का दिल्ली के 'नुएवा' रेस्टोरेंट पर साथ में स्पॉट हुए. इस दौरान ये कपल अकेले नहीं थे बल्कि उनकी फैमिली मेंबर्स भी साथ थे. यहां की तस्वीरें विराट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.

'विरूष्का' के एड की फोटो हुई लीक, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

विराट ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- 'नुएवा वर्ल्ड में रेस्टोरेंट में बहुत ही बढ़िया लंच बनाया. इससे बेहतर खाना आपको कहीं और नहीं मिलेगा. यह खान-पान प्रेमियों के लिए सबसे अच्छी जगह है. इस रेस्टोरेंट में आप 'चिमिचुरी मशरूम्स' को कभी खाना न भूलें.' आपको बता दें विराट ही इस रेस्टोरेंट के मालिक हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं विराट और अनुष्का साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. वो साथ में कितना एन्जॉय कर रहे हैं इसकी ख़ुशी विरूष्का के चेहरे पर साफ़ तौर से देखी जा सकती है.

एयरपोर्ट पर कुल लुक में स्पॉट हुए ​'विरूष्का'

इसके अलावा विराट ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे उनके साथ भाई विकास कोहली, भाभी चेतना व एक और कपल भी नजर आ रहे हैं. विराट इंग्लैंड से टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलकर लौटे हैं और अब वो कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक लेकर अपनी पत्नी और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं अनुष्का भी अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. उनकी ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

अमिताभ ने उड़ाया अनुष्का का मजाक, कहा 'सब दिखता है'

इस टीवी कपल के 'वेडिंग कार्ड' का है 'विरूष्का' से खास कनेक्शन

अनुष्का-विराट के KISS पर बिग बी ने लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -