विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़
विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

क्रिकेट की दुनिया में अपना शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. विराट अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की राह पर चलकर एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. विराट फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. इस फिल्म में विराट सुपरहीरो के जैसा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया था जिसमें विराट का एक्शन अवतार नजर आ रहा था. मंगलवार को विराट ने अपनी इस फिल्म का टीज़र शेयर किया था जो अब तक वायरल हो ही रहा कि इसी बीच हाल ही में विराट ने अपनी फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है.

एयरपोर्ट पर कुल लुक में स्पॉट हुए ​'विरूष्का'

फिल्म के इस ट्रेलर में विराट के बेहतरीन एक्शन सीन्स नजर आ रहे हैं. उनकी इस फिल्म का फॉर्मेट किसी हॉलीवुड फिल्म की तरह लग रहा है. विराट ने फिल्म का ट्रेलर अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया है जो आते ही तहलका मचाने लगा. ट्रेलर रिलीज़ हुए अभी महज कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे हजारों लोगों ने देख लिया. इस फिल्म में विराट का 'एंग्री यंग मैन' लुक देखा जा सकता है.

अमिताभ ने उड़ाया अनुष्का का मजाक, कहा 'सब दिखता है'

विराट ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ करते हुए इसकी रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है. विराट की ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. आपको बता दें उनकी पत्नी अनुष्का भी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' में नजर आने वाली हैं और उनकी फिल्म भी 28 सितम्बर को ही रिलीज़ होगी. ऐसे में इस बार तो विराट और अनुष्का की फिल्म में जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार टीज़र हुआ रिलीज़

अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल

'विरूष्का' के एड की फोटो हुई लीक, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -