बेंगलुरु शो कैंसिल होने के बाद वीर दास ने शेयर किया नया वीडियो, फिर हो गए ट्रोल
बेंगलुरु शो कैंसिल होने के बाद वीर दास ने शेयर किया नया वीडियो, फिर हो गए ट्रोल
Share:

स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल बीते दिनों उनक बेंगलुरु में शो होने वाला था लेकिन अब वह कैंसिल हो गया है। ऐसे में अपना शो कैंसिल होने के बाद सोशल मीडिया पर वीर दस ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वीर दास अपने शो की ऑडियंस से पूछ रहे हैं, 'क्या आज यहां पर हमने किसी धर्म विशेष को निशाने पर रखा?' जी हाँ और इसके जवाब में उनकी ऑडियंस एकसाथ चिल्लाकर कहती है 'नहीं'।

UAE में शाहरुख खान का जलवा, मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड

आप देख सकते हैं वीर के इस वीडियो का बैकग्राउंड ये है कि 11 नवंबर को बेंगलुरु में उनका शो होने वाला था, जिसे उन्हें आखिरी वक्त पर कैंसिल करना पड़ा। जी हाँ और वजह ये थी कि वीर दास के शो के खिलाफ एक संगठन, हिंदू जनजागृति समिति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जी दरअसल संगठन का आरोप था कि वीर अपने शोज में हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा चुके हैं और उन्होंने अपने शो में दुनिया भर के सामने देश की एक गलत छवि पेश की, इसलिए उनका शो होने से हालात बिगड़ सकते हैं। हालाँकि अब वीर ने खुद को बचाने के लिए एक नया वीडियो शेयर कर न्य बखेड़ा खड़ा कर दिया है। जी दरअसल शो कैंसिल होने पर एक वीडियो शेयर करते हुए वीर दास ने अपने ट्वीट में लिखा कि सुर्खियों में आने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है।

जी हाँ और वीर ने लिखा, 'ये वीडियो मैंने अपने एक शो के बाद बनाया था, जस्ट इन केस। मीडिया के तमाशे में या हेडलाइन के लिए इस्तेमाल होने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। मैं एक आर्टिस्ट हूं और मुझे न्यूज़ में नहीं होना चाहिए। मेरे कंटेंट को लेकर बहुत सारे अनुमान लगाए जाते हैं। मैं अपनी आर्ट पर भरोसा करता हूं और मेरी ऑडियंस मेरी गवाह है।' हालाँकि वीर इस वीडियो के लिए भी ट्रोल हो रहे हैं। लोगों का कहना है हिंदू के खिलाफ बोलकर अब ऐसी बातें कर रहा है। खुद पाकिस्तानी है। वीर ने जो वीडियो शेयर किया है वह एक शो का है जिसमे वह कहते हैं, 'इस समय पाकिस्तान इतने सारे एजेंट्स को अफोर्ड करने की हालत में भी नहीं है!'

शादी करने जा रहे कियारा-सिद्धार्थ!, शाहिद कपूर ने दी बधाई

वहीं इसके बाद वीर अपनी ऑडियंस से इंटरैक्ट करते हुए पूछते हैं, 'क्या हमने आज यहां किसी विशेष धर्म को निशाना बनाया? क्या हमने आज किसी विशेष सरकार या नेता पर निशाना बनाया? क्या इस शो से भारत की छवि को नुकसान पहुंचा? या आपको भारतीय होने पर शर्म आ रही है?' उनके इन सवालों का जवाब जनता ने 'नहीं' के साथ दिया। हालाँकि वीर इसके चलते भी ट्रोल हो रहे हैं और लोगों का कहना है वह विशेष धर्म को ही निशाने पर लेते हैं।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का नया लुक देख दीवाने हुए फैंस

'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता

बार-बार रिजेक्ट हुई ये एक्ट्रेस, अब बोलीं- 'मैंने कभी सर्जरी की मदद नहीं ली'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -