UAE में शाहरुख खान का जलवा, मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड
UAE में शाहरुख खान का जलवा, मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'किंग खान' शाहरुख खान को आप सभी जल्द ही फिल्म 'पठान' में देखने वाले हैं। वह इस फिल्म से बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने जा रही है, हालाँकि उसके पहले कई ऐसे चर्चे हैं और खुलासे हैं जो फिल्म को लेकर हो रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों शाहरुख ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टीजर भी लॉन्च किया था। वहीं 'पठान' के प्रमोशन के बीच शाहरुख खान को संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में एक्सपो सेंटर में शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर (SIBF) 2022 के 41वें संस्करण में भाग लेने पर बीते शुक्रवार को उन्हें ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवार्ड से सम्मानित किया गया।

ट्विटर पर वापसी के इंतजार में कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

जी हाँ और इस कार्यक्रम में शाहरुख खान के फैंस ने बड़ी संख्या में भाग लिया। अब इस इवेंट के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आने लगी हैं और इन्हे पसंद किया जा रहा है। इस वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान को कहते सुना जा सकता है कि, "हम सभी, चाहे कहीं भी रहते हों, हम किसी भी रंग के हों, हम किस धर्म का पालन करते हों या हम किस गाने पर डांस करते हैं। प्रेम, शांति और दया की संस्कृति में फलते-फूलते हैं।"

आप सभी को बता दें कि स्टेज पर शाहरुख ने अपने सिग्नेचर स्टाइल में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म का फेमस पोज दिया। वहीं एक अन्य वीडियो में वो अपने फिल्म का डायलॉग बोलते हैं, 'इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साज़िश की है। कहते हैं कि। अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है।'

मशहूर डायरेक्टर ने बताई सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत की चौकाने वाली वजह!

रोजलिन ही नहीं ये मशहूर सेलेब्स भी झेल चुके हैं कैंसर का दर्द

इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, अब दिखते हैं ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -