ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का नया लुक देख दीवाने हुए फैंस
ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का नया लुक देख दीवाने हुए फैंस
Share:

साल 1990 में जन्मी सबा आजाद ने नया फोटोशूट करवाया है। सिंगर बीते दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वह ऋतिक रोशन संग अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वैसे सबा आजाद भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं और कई फिल्मों में देखी जा चुकी हैं। हालाँकि वह एक सिंगर भी हैं।

शादी करने जा रहे कियारा-सिद्धार्थ!, शाहिद कपूर ने दी बधाई

आपको बता दें कि सबा ने थियेटर आर्टिस्ट के तौर पर अपनी जर्नी शुरू की थी और आज वह ऋतिक रोशन की प्रेमिका के नाम से मशहूर हैं। सबा ने साल 2008 में दिल कबड्डी फिल्म से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की और इस फिल्म के बाद साल 2011 में मुझसे फ्रेंडशिप करोगे फिल्म से सबा आजाद को पहचान मिली। आप सभी को बता दें कि फिल्मों के साथ ही सबा ने कई शॉर्ट फिल्में भी की हैं और बीते साल 2021 में सबा ने फील्स लाइक इश्क में काम किया था। हालाँकि अभिनय के साथ सबा आजाद सिंगर भी हैं और कई गानों को अपनी सुरीली आवाज दे चुकी हैं।

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि बीते कुछ महीनों से सबा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल कई बार सबा को ऋतिक रोशन के साथ देखा जा चुका है और दोनों हाथ में हाथ डाले कई इवेंट और पार्टीज में पहुंचे हैं। जी हाँ, सबा और ऋतिक पब्लिक प्लेसेस पर भी हाथ पकड़े नजर आए हैं और इसके बाद से दोनों के रिश्ते की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालाँकि दोनों ने अभी कुछ कन्फर्म नहीं किया है।

'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता

बार-बार रिजेक्ट हुई ये एक्ट्रेस, अब बोलीं- 'मैंने कभी सर्जरी की मदद नहीं ली'

UAE में शाहरुख खान का जलवा, मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -