'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता
'हवा प्रदूषित होने के बाद जागते हैं नेता', दिल्ली में वायु प्रदूषण देख भड़कीं ईशा गुप्ता
Share:

देश की राजधानी दिल्ली और एनसीआर में बढ़ता वायु प्रदूषण खतरनाक हालत में आ चुका है और इसको लेकर लगातार कोई ना कोई अपनी राय रख रहा है। जी दरअसल दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण के कारण सबका हाल बेहाल है। जी हाँ और ऐसा माना जा सकता है कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लोगों का जीवन दुश्वार हो गया है। अब तक देश के कई नामचीन लोग इस पर अपनी चिंता जाहिर कर चुके हैं। अब इसी लिस्ट में एक अदाकारा का नाम शामिल हुआ है। जी दरअसल हाल ही में फिल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जाहिर की है।

मशहूर डायरेक्टर ने बताई सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत की चौकाने वाली वजह!

जी दरअसल ईशा गुप्ता ने बढ़ते वायु प्रदूषण पर बोलते हुए कहा कि 'सरकार और अधिकारी वक्त रहते कोई एक्शन नहीं लेते, जिसके कारण आम लोगों को परेशान होना पड़ता है।' इसी के साथ ईशा ने कहा कि 'इसका कोई समाधान खोजना चाहिए, यह बेहद गम्भीर समस्या है। हमें पर्यावरण के मुद्दे पर बात करनी चाहिए, हम यह कर सकते हैं। मैं सोशल मीडिया पर इसके लिए आवाज उठा रही हूं'।'

ईशा गुप्ता के बारे में बात करें तो वह मशहूर अदाकारा हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। हालाँकि आजकल वह अपने नए-नए फोटोशूट के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह एक से बढ़कर एक ऐसे फोटोशूट करवाती हैं जो आकर्षक होते हैं और लोगों के दिलों को जीत लेते हैं। फिलहाल ईशा का बयान सुर्ख़ियों में है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बार-बार रिजेक्ट हुई ये एक्ट्रेस, अब बोलीं- 'मैंने कभी सर्जरी की मदद नहीं ली'

UAE में शाहरुख खान का जलवा, मिला सिनेमा का ग्लोबल आइकन अवॉर्ड

शादी करने जा रहे कियारा-सिद्धार्थ!, शाहिद कपूर ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -