शादी करने जा रहे कियारा-सिद्धार्थ!, शाहिद कपूर ने दी बधाई
शादी करने जा रहे कियारा-सिद्धार्थ!, शाहिद कपूर ने दी बधाई
Share:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को आप सभी ने फिल्म कबीर सिंह में देखा होगा। इस फिल्म में नजर आने के बाद से दोनों लगातार सुर्ख़ियों में रहे। हालाँकि शाहिद कियारा को चिढ़ाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते। वैसे आपको पता ही होगा कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते में हैं। फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी यह साबित हुआ था कि दोनों रिश्ते में हैं।

ट्विटर पर वापसी के इंतजार में कंगना रनौत, इंस्टाग्राम को बताया ‘गूंगा’

अब इन सभी के बीच अभिनेता शाहिद कपूर ने एक ऐसा मैसेज सबके सामने दिया है जिससे कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर बातें हो रहीं हैं। जी दरअसल दौरान शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी और इसमें कियारा आडवाणी को मुबारकबाद देते नजर आए थे। जी दरअसल शाहिद कपूर ने लिखा, "बधाई हो @mishaaladvani ... और आपको भी @kiaraaliaadvani" इसमें उन्होंने एक विंक इमोजी डाला था और इसी के बाद से चर्चे होने लगे हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी कर रहे हैं।

जी हाँ, ऐसा कहा जा रहा है इसी तरफ शाहिद कपूर ने इशारा किया है। हालाँकि अब सवाल ये है कि, क्या शाहिद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की आगामी शादी की ओर इशारा कर रहे थे या बात कुछ और है? वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर फिलहाल किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है हालाँकि फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे है। अभी कुछ समय पहले सलमान खान ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को चिढाया था और उन्होने इशारों में कियारा का नाम लिया था, हालाँकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

मशहूर डायरेक्टर ने बताई सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत की चौकाने वाली वजह!

रोजलिन ही नहीं ये मशहूर सेलेब्स भी झेल चुके हैं कैंसर का दर्द

इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन, अब दिखते हैं ऐसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -