गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी
गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी
Share:

फरीदाबाद। गोरक्षा के नाम पर एक बार फिर लोगों से मारपीट करने और उन्हें धमकाने का मामला सामने आया है। इस तरह की बातें सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिस क्षेत्र में यह वारदात हुई वहां पर कुछ दुकानों के शटर तक डाउन हो गए। मिली जानकारी के अनुसार फरीदाबाद के एक आॅटो में कथिततौर पर गोमांस का परिवहन हो रहा था। ऐसे में गोमांस के परिवहन के शक के आधार पर कथित गोरक्षकों ने आटो चालकों और उनके साथियों की पिटाई कर दी।

पीड़ित ने मीडिया को बताया कि वह अपने एक साथ की मांस विक्रय की दुकान पर जा रहा था। इस दौरान उसका एक और साथी आटो में बैठा था, मगर एलेकिन फरीदाबाद के बाजड़ी गांव के समीप पहुंचा तो पीछे की ओर से आई एक कार में सवार कुछ युवकों ने उसके आटो को रूकवा लिया और उसे रोककर लड़के से पूछताछ की। इस दौरान आरोपियों ने उनसे मारपीट कर दी।

आरोप लगे हैं कि आटो चालक से भारत माता की जय के जयकारे लगाने के लिए कहा गया और हनुमान जी के नारे लगाने के लिए भी दबाव बनाया गया मगर जब उसने ऐसा नहीं किया तो उसे इतना पीटा गया कि वह लहूलुहान हो गया। ऐसे में क्षेत्र में हालात तनावपूर्ण हो गए। आक्रोशित लोग भारत माता की जय के जयकारे लगाने लगे।

पुलिस ने 5 आरोपियों की शिकायत पर गौरक्षा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया अब मामले की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक भाषण में गौरक्षा के नाम पर होने वाली कथित हिंसा को गलत बताया थ और इसकी आलोचना की थी बावजूद इसके फरीदाबाद में इस तरह का घटनाक्रम सामने आया है।

चित्रकूट उपचुनाव की घोषणा, 9 नवंबर को होगी वोटिंग, 12 नवंबर को परिणाम

MNS के 6 पार्षद शिवसेना में हुए शामिल

मैं संयोग से और प्रणब मुखर्जी अपनी मर्जी से राजनेता बने : मनमोहन सिंह

राहुल गाँधी ने अब तक अमेठी में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है: सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -