राहुल गाँधी ने अब तक अमेठी में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है: सीएम योगी
राहुल गाँधी ने अब तक अमेठी में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है: सीएम योगी
Share:

वलसाड : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर है. आज उन्होंने अपने तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन गुजरात के वलसाड में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गाँधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में किसी भी तरह का कोई भी विकास कार्य नहीं किया है. जब हमारी सरकार ने अमेठी के लोगों के विकास के बारे में सोचा और उनके लिए काम करना शुरू कर दिया है तो कांग्रेस बौखला गई.

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से देश के लोगों को लूटा है. जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार आई तो इस सरकार ने देश से भ्रष्टाचार, कालाबाजारी और काले धन के खिलाफ कई कड़े कदम उठाए है. मोदी सरकार के इन्ही कड़े कदम को अब कांग्रेस पचा नहीं पा रही है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कई सालों से अमेठी के सांसद है. लेकिन उन्होंने कभी भी अमेठी के लोगों के विकास के बारे में नहीं सोचा है. उत्तर प्रदेश में अमेठी विकास से अछुता है. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यहां आते हैं लेकिन राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती है. जहां भी राहुल गांधी प्रचार करने गए है, वहां कांग्रेस की हार पक्की है.  

दिल्ली के लोगों को इस बार पुराने पटाखों से ही काम चलाना होगा

पुलिस ने हवाला कारोबारियों से बरामद किये 80 लाख रुपए

अब मीटर रीडिंग, बिल बांटने और बकाया वसूलने का काम करेगी महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -