MNS के 6 पार्षद शिवसेना में हुए शामिल
MNS के 6 पार्षद शिवसेना में हुए शामिल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना एक दूसरे पर हमेशा हमला करती रहती है. खबर मिली है कि दोनों ही पार्टियों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है. बीएमसी पर कब्जा ज़माने के लिए दोनों ही पार्टियों में राजनेतिक खेल जारी है. खबर मिली है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 7 में से 6 पार्षदों ने आज शिवसेना पार्टी का दामन थाम लिया है. जी हाँ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के 7 में से 6 पार्षद आज शिवसेना में शामिल हो गए है. अब महाराष्ट्र में इस प्रकार से बीएमसी में शिवसेना 94 पार्षदों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनी हुई है. 

आपको बता दे कि शिवसेना के बीएमसी में कुल मिलाकर 84 नगरसेवक  हैं, जबकि शिवसेना को निर्दलीय 4 पार्षदों का समर्थन प्राप्त है और अब एमएनएस के 6  नगरसेवकों के शिवसेना में जाने से शिवसेना को 94 पार्षदों का समर्थन हासिल हो गया है. दूसरी और बीएमसी में बीजेपी के 83 पार्षद और उसे 4 निर्दलीय का समर्थन हासिल है इस तरह बीजेपी के पास बीएमसी में 87 पार्षदों का समर्थन हासिल है.

शिवसेना में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  के 7 में से 6 पार्षदों के शामिल होने से राज ठाकरे को बहुत बड़ा झटका लगा होगा. इससे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  के साथ ही बीजेपी के लिए भी मुश्किल पैदा हो गई है. इस स्थिति के कारण जहां शिवसेना ने बीएमसी में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है तो राज ठाकरे की एमएनएस के अस्तित्व पर ही सवाल खड़े हो गये हैं.

 

आधार कार्ड से भारत सरकार के 9 अरब डॉलर बचे: नंदन नीलेकणी

दिवाली से पहले किसानों को मिला 90 करोड़ 78 लाख रुपए का बोनस

चंडीगढ़ हाईप्रोफाइल छेड़छाड़ मामले में विकास और आशीष के ख़िलाफ़ आरोप तय

अमेरिका कर रहा है उत्तर कोरिया पर हमले की तैयारी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -