BB13 : विंदू दारा सिंह ने अरहान को बॉर्नविटा पीने की दी सलाह
BB13 : विंदू दारा सिंह ने अरहान को बॉर्नविटा पीने की दी सलाह
Share:

एक्स बिग बॉस विनर विंदू दारा सिंह सलमान खान के रियलिटी शो को करीब से फॉलो कर रहे हैं. विंदू ने बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद अरहान खान का मजाक उड़ाया है. विंदू ने अरहान को बॉर्नविटा पीने की सलाह दी है.

क्यों विंदू ने साधा अरहान खान पर निशाना?
असल में, आने वाले एपिसोड में अरहान खान रश्मि देसाई का बचाव करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला संग लड़ाई करेंगे. प्रोमो वीडियो देखने के बाद विंदू ने अरहान पर तंज कसते हुए लिखा- प्रीकैप में अरहान सिद्धार्थ पर अटैक कर रहा है. जब अरहान दौड़ते हुए आता है उसके बाल सुपरमैन cape की तरह उड़ते हैं. पहले बॉर्नविटा  पी ले भाई! जानकारी के लिए बता दें, विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को गेम में शुरुआत से सपोर्ट कर रहे हैं. विंदू ने सिद्धार्थ को सीजन 13 का विनर बताया है. विंदू बिग बॉस हाउस में होने वाली एक्टिविटीज पर अक्सर रिएक्ट करते हैं.

शुक्रवार के एपिसोड में जबरदस्त धमाल होने वाला है. शो में सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मि देसाई और असीम रियाज संग लड़ाई होगी. दूसरी तरफ माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा के लिए अपने प्यार का इजहार करेंगी. इस वीकेंड के वार में मल्लिका शेरावत मेहमान बनकर आ सकती है. सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी मिली है की, देवोलीना भट्टाचार्जी गेम में वापसी करेंगी और विकास गुप्ता शो से बाहर जा सकते है.

'द कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे मशूहर गुलाटी, इंस्टाग्राम पर की यह तस्वीर

द कपिल शर्मा शो : परिवार के साथ शो में पहुंची आम्रपाली दुबे,​ फिर हुआ कुछ ऐसा

BB13 : घर में वापस आते ही सिद्धार्थ भड़के, रश्मि को कहा नौकरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -