द कपिल शर्मा शो : परिवार के साथ शो में पहुंची आम्रपाली दुबे,​ फिर हुआ कुछ ऐसा
द कपिल शर्मा शो : परिवार के साथ शो में पहुंची आम्रपाली दुबे,​ फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

सोनी का लोकप्रिय टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने शिरकत की, जिसकी तस्वीरें आम्रपाली ने अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं.तस्वीरों में उनके और निरहुआ के अलावा आम्रपाली की बड़ी बहन और मां दिखाई दे रही हैं. इस शो में सभी ने जमकर मस्ती की जिसे देखकर फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है.

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए 1000 एपिसोड्स, कार्तिक और नायरा ने लगाया एक-दूजे को गले

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली ने 'द कपिल शर्मा शो' की टीम अर्चना पूरण सिंह,कृष्णा और कपिल के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'कपिल शर्मा शो पर मां और दीदी के साथ.. @kapilsharma @archanapuransingh @krushna30 @kikusharda.'

ढिंचैक पूजा ने बदला अपना लुक, 3 साल बाद दिखती है ऐसी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने कपिल शर्मा के शो में शिरकत की हो. इससे पहले भी यह दोनों स्टार्स कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे चुके हैं. उस एपिसोड में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी भी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे.इसके साथ ही भोजपुरी ऐक्ट्रेस निधि झा , काजल राघवानी और पवन सिंह ने भी अपने अपने फोटो को कपिल शर्मा के साथ शेयर कर चुके हैं,जिससे यह साफ हो जाता है कि ये भोजपुरी स्टार्स जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -