इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर

इस एक्ट्रेस को एक रात साथ बिताने के लिए मिला 20 लाख का ऑफर

कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस में नजर आने वाली सोफ़िया हयात पिछले कुछ दिनों से अपने पति के कारण चर्चाओं में चल रही है. दरअसल सोफ़िया ने शादी के एक साल बाद ही अपने पति को घर से बाहर निकाल दिया. सोफ़िया ने अपने पति पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उसे घर से भगा दिया और उससे अपने सारे रिश्ते भी तोड़ दिए. इसके बाद सोफ़िया सोशल मीडिया के जरिये अपना अकेलापन और दुःख बयां कर रही थी. लेकिन इसी दौरान एक सोशल मीडिया यूज़र ने सोफ़िया को अश्लील मैसेज कर दिया जिसके बाद सोफ़िया आग बबूला हो उठी.

सोफ़िया ने उस यूज़र के मैसेज पर मुँह तोड़ जवाब दिया. इतना ही नहीं सोफ़िया ने उस यूज़र को सबक सिखाने के लिए उसकी चैट का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया. @abhisheksinghbisht8 नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने सोफ़िया को एक रात बिताने के लिए 20 लाख रूपए का ऑफर दिया. लेकिन सोफ़िया को ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने उस यूज़र को सबक सिखा दिया.

सोफ़िया ने उस यूज़र को जवाब देते हुए लिखा कि- 'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता। क्या आपकी मां ऐसा कर सकती है?' आपको बता दे सोफ़िया एक इंस्टाग्राम मॉडल भी है. वो हर रोज अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खिया बटोरती थी.

इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी आँखों के दीवाने हैं

हॉलिडे पर पति के साथ रोमांटिक होती नजर आई आशका गोरडिया

टीचर बनना चाहती थी टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस