'एम टीवी एस ऑफ स्पेस' का सेकंड सीजन नहीं होस्ट करेंगे विकास गुप्ता
'एम टीवी एस ऑफ स्पेस' का सेकंड सीजन नहीं होस्ट करेंगे विकास गुप्ता
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज हैं जो ऑफ एयर होने वाले हैं और हो भी चुके हैं. ऐसे में विकास गुप्ता का रियलिटी टेलीविजन सीरीज़ 'एमटीवी ऐस ऑफ़ स्पेस शो' भी अब ऑफ एयर हो चूका है और शो के दूसरे सीज़न का हिस्सा विकास हो होने वाले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार विकास गुप्ता अब इस शो को होस्ट नहीं करने वाले हैं. बताया गया है कि अब शो में कोई और होस्ट आने वाला है.

जी दरअसल एमटीवी ऐस ऑफ़ स्पेस का पहला सीज़न दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ और हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैनल शो का दूसरा सीज़न लाना चाहता है लेकिन हाँ, विकास इस बार शो का हिस्सा नहीं होने वाले हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में विकास ने दूसरे सीज़न क्यों ना कहा इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया है, उन्होंने कहा, “मैं पैसे के बजाए एनर्जी पर बहुत अधिक निवेश करता हूं. मैं दिन में लगभग 18 घंटे शूटिंग करता था और सभी जानते हैं कि जब मैं एक प्रोजेक्ट कर रहा होता हूं, तो मैं केवल एक काम नहीं कर रहा हूं. मैं हर उस चीज में शामिल हो जाऊंगा जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं. और मैं एक प्रोजेक्ट में इतना वक्त लगाने का जोखिम नहीं उठा सकता. जैसे मैं एक प्रोजेक्ट 'खतरा, खतरा, खतरा' कर रहा हूं तो यह 20 दिन का प्रोजेक्ट है और मैं इसे अपनी चीजों के बीच संतुलित कर सकता हूं. लेकिन वह मेरे 70 दिन का हो जाता है. क्योंकि इसे लेकर हर दिन खुद को सेट करना. मैं इसे कैसे मैनेज करूं? पिछले साल भी, मैंने ज्यादा काम नहीं किया और मेरी कंपनी घाटे में चली गई.”

वहीं जब उनसे पूछा गया कि आपके बारे में आप क्या सोचते हैं? उन्होंने कहा, "मेरी कंपनी की 3 हाउसेस हैं और इनमें इतना काम है कि मैं सिर्फ एक अभिनेता होने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता. मैं एक समय में केवल एक ही काम करने में असमर्थ हूं. हर किसी को अपनी कमजोरियां और सीमाएं के बारे में पता होता है और मेरी बात यह है कि मेरे पास एक ही समय में खिलाने के लिए बहुत सारे मुंह हैं. मुझे पता है कि शो बहुत लोकप्रिय हो गया है, लेकिन सिर्फ मेरी एक्साइटमेंट के लिए; मैं उन लोगों की जिंदगी में आग नहीं लगा सकता जो मेरे साथ छह साल से काम कर रहे हैं. इसलिए जब भी मैं कुछ करता हूं तो मुझे यकीन है कि वे भी मेरे साथ बढ़ रहे हैं.''

इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट हुई ठगी का शिकार, पकड़ाया आरोपी

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

सगाई के बाद वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का डांस वीडियो, देखकर रुक जाएंगी आपकी साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -