पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा
पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही कपिल के शो में अक्षय कुमार नजर आए थे. जी हाँ, वह शो में अपनी फिल्म 'केसरी' का प्रमोशन करने के लिए गए थे और वहां उन्होंने खूब मस्ती की. ऐसे में शो पर अक्षय के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी नजर आईं और शो पर अक्षय कुमार के अलावा बतौर ऑडियंस सीआरपीएफ के जवान और अधिकारी पहुंचे थे. ऐसे में शो के दौरान कपिल, अक्षय और परिणीति ने जमकर मौज-मस्ती की और अक्षय ने कपिल पर कुछ ऐसा आरोप लगाया कि कपिल कुछ बोल नहीं पाए और उनकी बोलती बंद हो गयी.

जी हाँ, शो पर कपिल ने दर्शकों को बताया कि अक्षय के पास कई फिल्में हैं और यह सुनते ही अक्षय ने कहा कि कपिल हमेशा उनकी 'आमदनी' पर आंखें गड़ाए रहते हैं. जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल अक्षय को हर बार कहते हैं कि वह साल में चार-पांच फिल्में कर लेते हैं, इसके बाद ही अक्षय ने दर्शकों को कहा कि हमेशा कपिल की नजर उनकी आमदनी पर ही गड़ी रहती है.

वहीं अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय को बताया कि कपिल शादी के बाद चार रिसेप्शन दिए हैं, तब कपिल ने कहा कि चार रिसेप्शन के बाद उनके पैसे खत्म हो गए, इसलिए उन्होंने फिर से शो शुरू किया है. जी हाँ, वहीं शो में कई लोगों ने अक्षय कुमार से सवाल किए और सभी ने खूब मस्ती की. वहीं सीआरपीएफ के जवान ने कपिल को ऑन-स्क्रीन चार लड़कियों के साथ रोमांस करने के लिए सबसे बहादुर आदमी बताया और दोनों की बातचीत शादी तक चली गई और कपिल ने बताया कि जवान भी अपनी पत्नियों से डरते हैं.

कपिल शर्मा शो में सिद्धू की वापसी पर भारती ने दिया चौकाने वाला बयान

अब खुद का चैनल भी शुरू करने वाले हैं सलमान खान

ट्रोलर्स को बिना प्लानिंग के पैदा हुए बच्चे मानते हैं कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -